Rumoured Couple SidNaaz: मैचिंग कपड़ों में शहनाज संग आउटिंग पर निकले सिद्धार्थ,नोटेड टाॅप में पंजाब की कैटरीना ने दिखाई पतली कमर

8/9/2021 10:55:27 AM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 13 के जिन दो कंटेस्टेंट ने लोगों का दिल जीता वो थे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल। शो के दौरान शहनाज और सिद्धार्थ की खट्टी मीठी नोक-झोंक फैंस को काफी पसंद आई। दोनों को सिडनाज के नाम से जाना जाता है। सोशल मीडिया पर अक्सर वह ट्रेंड करते रहते हैं। ‘बिग बॉस’ के बाद दोनों म्यूजिक वीडियोज में नजर आए। इसके अलावा वे साथ में कई ब्रांड का प्रमोशन भी करते हैं।

दोनों को जिस तरह अक्सर एक साथ देखा जाता है उसके बाद उनके रिलेशनशिप की खबरें आने लगीं। हालांकि सिद्धार्थ ने हमेशा इससे इंकार ही किया है लेकिन उनकी हालिया वायरल हो रहीं तस्वीरें कुछ और ही बयां करती हैं। दरअसल, रविवार शाम इस रयूमर्ड कपल को मुंबई के लोनावाला में एक साथ स्पॉट किया गया। उनकी तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो गईं।

सिद्धार्थ और शहनाज को एक कॉफी शॉप के बाहर निकलते हुए देखा गया। उनकी ये तस्वीरें उनके फैन ने खींची हैं। तस्वीर में शहनाज हाथ में कॉफी पकड़े हुए हैं। वहीं सिद्धार्थ उनके बगल में खड़े हैं हैं।  खास बात ये है कि सिद्धार्थ और शहनाज ने एक ही कलर का आउटफिट पहना है।  लुक की बात करें तो शहनाज पिंक कलर का नाॅटेड टाॅप और जींस में स्टाइलिश लगी। इस टाॅप में वह अपनी पतली कमरिया फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

शहनाज ने अपने इसी टॉप के साथ इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है। कई फैंस का कहना है कि शहनाज की ये तस्वीर सिद्धार्थ ने क्लिक की है। वहीं सिद्धार्थ लाइट पिंक टी-शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं। सिद्धार्थ ने अपने लुक को कैप से कंप्लीट किया था। सिडनाज को साथ देखकर फैंस अपनी खुशी रोक नहीं पाए। यही नहीं ट्विटर पर #Sidnaaz टॉप ट्रेंड करने लगा। 

शहनाज ने हाल ही में सिद्धार्थ के साथ अपने कनेक्शन पर कहा था- मेरा और सिद्धार्थ का रिश्ता सच पर टिका है। हम एक प्योर रिलेशनशिप शेयर करते हैं। वह मेरे लिए परिवार की तरह है।

काम की बात करें को शहनाज जल्द ही फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे हैं। इसके अलावा वह सिद्धार्थ शुक्ला संग एक वीडियो साॅन्ग में भी नजर आएंगी। वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो वह हाल ही में वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के 3 सीजन में नजर आए थे। 

Content Writer

Smita Sharma