सिद्धार्थ शुक्ला की ट्विटर पर बादशाहत, शहनाज समेत इन Bigg Boss पर्सनैलिटीज को भी मिला खूब प्यार

12/10/2021 10:48:46 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो बिग बॉस एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक हैं। शो की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इस शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट्स भी आए, जो भले ही पहले से मशहूर रहे हों, लेकिन उनका स्वभाव देखने के बाद दर्शक उन पर पूरी तरह फिदा हो गए। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ। बिग बाॅस के दौरान दर्शकों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फेवरेट प्रतियोगियों को लेकर अपनी राय रखी। साल 2021 के अंत में ट्विटर ने उन टाॅप 5 कंटेस्टेंट क लिस्ट निकाली जो ट्विटर पर छाए रहे। आइए आपको बताते हैं कि साल 2021 में ट्विटर पर किन BB कंटेस्टेंट्स ने राज किया।

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला

दिवंगत एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर का नाम आज भी सभी की जुबां पर कायम है। सिद्धार्थ के नाम सबसे अधिक ट्वीट किए गए। भले ही इस समय  'बिग बॉस' का 15वां सीजन टेलिकास्ट हो रहा है, लेकिन फैंस यही कहते पाए जाते हैं कि सिद्धार्थ जैसा कोई कंटेस्टेंट नहीं मिला।

PunjabKesari

सिद्धार्थ ने शो में न सिर्फ गलत चीजों पर आवाज उठाई, बल्कि लोगों के खिलाफ जाकर भी सच का साथ दिया  शहनाज गिल संग सिद्धार्थ की जोड़ी को भी बहुत प्यार मिला। उनकी नोंक-झोंक लोगों को आज भी पसंद है और उन्हें प्यार से SidNaaz कहा जाता है। इस सीजन को सिद्धार्थ और शहनाज के नाम से ही जाना जाता है। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ ने इसी साल 2 सितंबर को आखिरी सांस ली। उनकी अचानक मौत ने सभी को झकझोर दिया था। शहनाज और सिद्धार्थ को लेकर भी अक्सर ट्विटर पर कुछ न कुछ ट्रेंड होता रहता है।

PunjabKesari

रुबीना दिलाइक

'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक ने शो जीतने के बाद सुर्खियां बटोरीं। उनके फैंस लगातार ट्विटर के माध्यम से उनके प्रदर्शन की सराहना कर रहे हैं। उनकी खूबसूरती के साथ-साथ लोग उनके फैशन सेंस के भी दीवाने हैं। यही वजह है कि इस साल वो ट्विटर पर भी ट्रेंड में रहीं।

 

PunjabKesari

शहनाज गिल

पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल अपने बेबाक पर्सनैलिटी की वजह से जानी जाती हैं। शहनाज ने जब 'बिग बॉस 13' में एंट्री ली थी ब उन्हें सिर्फ पंजाब के लोग जानते थे, लेकिन इस शो ने उन्होंने अलग पहचान दिलाई। अपने चुलबुले अंदाज और 'नो फिल्टर' पर्सनैलिटी की वजह से उन्हें पसंद किया जाने लगा। वो शो में सिद्धार्थ शुक्ला के काफी करीब रहीं।

PunjabKesari

ऐसे में सिद्धार्थ के जाने के बाद फैंस उन्हें ट्विटर पर अक्सर सपोर्ट करते दिख जाते हैं। अपने खास दोस्त के गुजर जाने के बाद शहनाज ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है, लेकिन फैंस उन पर खूब प्यार बरसाते हैं। ट्विटर पर उनकी बिग बॉस की जर्नी के वीडियो भी खूब वायरल होते हैं।

PunjabKesari


राहुल वैद्य

सिंगर और बिग बाॅस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य  भी ट्विटर पर काफी ट्रेंड में रहे। उन्हें अपने स्ट्रॉन्ग ओपिनियन के लिए जाना जाता है। शो में रुबीना दिलैक के साथ उनका काफी झगड़ा भी हुआ, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में रहे। उन्होंने एक और रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन में भी हिस्सा लिया।

PunjabKesari

जैस्मीन भसीन

जैस्मीन भसीन टीवी की पाॅपुलर हसीनाओं में से एक हैं। वह भी राहुल वैद्य, रूबीना दिलाइक के सीजन में नजर आईं थीं। बिग बाॅस 14 के दौरान अली गोनी संग उनकी केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आई। यही वजह रही कि ट्विटर पर जैस्मीन काफी ट्रेंड में रहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News