''बिग बाॅस'' के घर में फिर छाया ''सिडनाज'' के प्यार का रंग, शहनाज को गोद में उठा सिद्धार्थ ने किया रोमांटिक डांस

8/16/2021 11:28:44 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के संडे के वार में काफी धमाल देखने को मिला। एक तरफ जहां शो के होस्ट करण जौहर ने कंटेस्टेंट की क्लास लगाई। वहीं दूसरी तरफ 'बिग बाॅस' के घर में एक बार फिर पाॅपुलर स्टार जोड़ी 'सिडनाज' के प्यार का रंग छाया।

शो में पहुंचे सिद्धार्थ और शहनाज ने रोमांटिक एंट्री की। 'सिडनाज' ने सूरज हुआ मद्धम साॅन्ग पर जरबरदस्त रोमांटिक डांस किया। सिद्धार्थ और शहनाज की इस क्यूट रोमांटिक कैमिस्ट्री ने एक बार फिर शो में चार-चांद लगा दिए।



शहनाज ने खोले सिद्धार्थ के बैडरूम सीक्रेट

इस दौरान सिद्धार्थ और शहनाज ने करण के साथ रैपिड फायर राउंड भी खेला। शहनाज ने शो में बताया कि सिद्धार्थ के बेडरूम में आपको हमेशा एक लोशन मिलेगा जो वो अपने पैर में लगाता है। वहीं वो न्यूज भी खूब देखता है।

इसके साथ ही शहनाज ने ये भी बताया कि सिद्धार्थ उनका बहुत ख्याल रखता है। सिडनाज ने 'कुछ कुछ होता है' का सीन भी रीक्रिएट किया।


बता दें कि राकेश बापट- शमिता शेट्टी और उर्फी जावेद शो के पहले एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुए थे। ऐसे में करण ने सबसे पहले राकेश, शमिता और उर्फी से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि वो शो से बाहर हो सकते हैं। इसके बाद तीनों ने अपने अपने जवाब बताए। वहीं जनता का फैसला सुनाते हुए करण ने बताया कि उर्फी का सफर यही खत्म होता है।

Content Writer

Smita Sharma