New Year Celebration Begin: गोवा क्लब में दोस्तों संग शहनाज सिद्धार्थ का धमाल, शोना-शोना साॅन्ग पर जमकर झूमे ''सिडनाज''

12/30/2020 10:35:39 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इन दिनों गोवा में शूटिंग कर रहे हैं। चाहे दोनों यहां शूटिंग के लिए आए हो लेकिन रयूमर्ड कपल का दोस्तों संग न्यू ईयर सेलिब्रेशन शुरु हो गया है।

हाल ही में दोनों की गोवा से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आईं हैं। इन वीडियोज में सिद्धार्थ और शहनाज  गोवा के क्लब में दोस्तों संग मस्ती कर कर रहे हैं। रयूमर्ड कपल अपने हाल ही में रिलीज हुए साॅन्ग शोना-शोना पर झूम रहे हैं।

लुक की बात करें तो सिद्धार्थ ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं शहनाज पिंक हुडी और ब्लू ट्राउजर में कूल दिखीं। दोनों दोस्तों संग जमकर धमाल कर रहे हैं।

सिडनाज के वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहे हैं। फैंस उनकी इन वीडियोज को काफी पसंद कर रहे हैं। 

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने 'बिग बॉस 13' में भी खूब धमाल मचाया था। दोनों ने घर में रहते ही लाखों लोगों का दिल जीत लिया था। इसके अलावा शहनाज कई नए प्रोजैक्ट में बिजी हैं।

'सिडनाज' 'बिग बॉस' के सीजन 13 की सबसे ज्यादा फेमस जोड़ी रही है। यही कारण है कि भले ही 'बिग बॉस' का सीजन 14 चल रहा हो लेकिन आज भी सीजन 13 की सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी चर्चा में रहती है।

View this post on Instagram

A post shared by SidNaazNation (@sidnaaz.nation)

 

म्यूजिक वीडियो की बात करें तो इसमें  बाॅलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल अपनी आवाज देंगी। पहले इसकी शूटिंग दुबई में होनी थी पर कोरोना की वजह से अब गाने की शूटिंग गोवा में होगी। ये साॅन्ग वेलनाइन से रिलेटिड होगा। भूला दूंगा, शोना-शोना के बाद ये सिडनाज का एक-साथ तीसरा म्यूजिक वीडियो है।

View this post on Instagram

A post shared by Kullu & Moti (@_sidnaaztogether_)

 

View this post on Instagram

A post shared by avani verma sidnaazforever (@avani_sidnaazforever_)

View this post on Instagram

A post shared by 《SIDNAAZ KA JAHAAN》 (@sidnaaz__ka__jahaan)

Smita Sharma