Cutiepie: भांजी को गोद में बिठा सिद्धार्थ शुल्का ने लुटाया खूब प्यार, ''मामू की जान'' की प्यारी मुस्कान ने जीता फैंस का दिल

8/24/2021 9:09:18 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इंडस्ट्री के हैंडसम स्टार्स में से एक हैं। सिद्धार्थ की बिग बाॅस के दौरान काफी फैन फाॅलोइंग बढ़ी। भले ही सिद्धार्थ को शो जीते काफी समय हो गया है लेकिन उनका क्रेज आज भी फैंस में देखने को मिलता है। सिद्धार्थ की हर तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। इतना ही नहीं कुछ घंटों में सिद्धार्थ ट्विटर पर ट्रेंड करने लगते हैं।

PunjabKesari

इसी बीच सिद्धार्थ की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। तस्वीर में वह अपनी भतीजी के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को खुद सिद्धार्थ ने रक्षाबंधन पर शेयर किया था। तस्वीर में सिद्धार्थ सोफे पर बैठे दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

 

 

वहीं उन्होंने भांजी को अपनी गोद में बिठाया है। लुक की बात करें तो एक्टर व्हाइट टी-शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहा है। वहीं उनकी भांजी व्हाइट एंड रेड आउटफिट में क्यूट नजर आ रही हैं। सिद्धार्थ की भांजी संग इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सिद्धार्थ हाल ही में दोस्त शहनाज गिल के साथ रियालिटी शो बिग बाॅस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में नजर आए थे। इसके अलावा वह जल्द ही शहनाज के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News