कोरोना संक्रमित फैंस के लिए सिद्धार्थ शुक्ला का इमोशनल नोट, कहा-''आप ठीक होंगी और हम आपको फिर देखेंगे''

5/23/2020 10:44:40 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला एक खूबसूरत दिल रखते हैं, जिसमें हर इंसान के लिए जगह है। अपने फैंस के लिए वह काफी डाउन यू अर्थ हैं। सिद्धार्थ को फैंस के दिलों को जीतना जानते हैं। यही वजह है कि बड़ी संख्या में लोग उन्हें चाहते भी हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्टर ने लोगों का दिल जीत लिया है।

दरअसल, जैसे ही उन्हें जानकारी मिलती है कि उनके दो फैंस कोरोना संक्रमित हो गए हैं तो उनके लिए ना सिर्फ दुआएं मांगते हैं बल्कि एक भावुक पोस्ट भी लिखते हैं। पोस्ट शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा-'मेरी एक फैन ने सिर्फ मेरे लिए ट्विटर अकाउंट बनाया।

उसने मुझे अपने बारे में जानकारी दी। मैंने उससे कहा है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगी हिम्मत रखे। मैंने उसे लिखा कि इस बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। अपने देश में कोरोना के इलाज से बेहतर होने वालों की संख्या दुनिया के बेहतरीन देशों में से एक है। इसलिए आप निश्चिंत रहिए, आप ठीक होंगी और हम आपको फिर देखेंगे अपने साथ।'

बता दें कि एक्टर तो जब पता चला कि उनकी एक और फैन जो दिल्ली में हैं वह भीकोरोना संक्रमित है। तो एक्टर ने उस लड़की को भी संदेश भेजा कि वह दुआ करते हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं। फैंस के प्रति यही वह प्यार है जिसके लिए सिद्धार्थ इतने पसंद किए जाते हैं। उनके इतने चाहने वाले हैं।

काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद सिद्धार्थ शहनाज गिल के साथ म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में नजर आए थे। इस साॅन्ग में शहनाज संग उनकी कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। 

Smita Sharma