Video: आसिम के साथ घर में हुए झगड़े पर सिद्धार्थ का बयान, कहा-''सब ठीक है हमारे बीच''

2/16/2020 12:36:51 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज रियाज  के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिली थी। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ स्पेशल बाॅन्ड शेयर करते दिखे। उनका ये बाॅन्ड देखने के बाद फैंस ने दोनों को राम-लक्ष्मण की जोड़ी तक का टैग दे दिया था। लेकिन धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे।

दोनों की नफरत और दुश्मनी जबरदस्त तरीके से देखने को मिली। दोनों अक्सर झगड़े में एक-दूसरे को बाहर तक मिलने की धमकी देते दिखे। वहीं हाल ही में सिद्धार्थ का आसिम को लेकर एक बयान सामने आया है। शो की ट्राॅफी जीतने सिद्धार्थ ने मीडिया से बातचीत की।

इस दौरान जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि आपने आसिम को कहा था बाहर आकर मिलोगे, अब क्या करेंगे? इस पर सिद्धार्थ ने कहा-'हम बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद मिले। आसिम ने मुझसे बात की। आसिम ने मेरे साथ सारी चीजें क्लियर की। फिर हमने हाथ मिलाया। हमारे बीच चीजें अब अच्छी है।

बता दें कि शो में कई बार सलमान आसिम और सिद्धार्थ को समझाते दिखे हैं। सिद्धार्थ को तो सलमान खान ने कई बार एग्रेसिव होने और अपना आपा खोने पर शो में डांट लगाई थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bigg Boss 13 winner Sidharth Shukla speaks about his rapport with Asim Riaz @pinkvillatelly . . . . . . #sidharthshukla #asimriaz #biggboss #biggboss13 #biggbosseason13 #salmankhan #biggboss13winner #pinkvilla #pinkvillatelly

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly) on Feb 15, 2020 at 1:08pm PST

 

Smita Sharma