Bigg Boss: शहनाज के फिनाले में टक्कर देने पर सिद्धार्थ का बयान, ''मैं इसको Competitor ही नहीं मानता''

2/11/2020 10:47:08 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस' में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज कौर गिल के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते दिखते हैं। शहनाज के साथ उनकी केमेस्ट्री कुछ अलग ही है। आए दिन दोनों के बीच कई तरह की नोंक-झोंक देखने को मिलती है।

PunjabKesari

 

शो में शहनाज के इतने करीब होने के बावजूद भी कई बार गेखा जाता है कि इंम्यूनिटी टास्क के दौरान सिद्धार्थ कई दफा सना से ज्यादा दूसरे कंटेस्टेंट की मदद करते हैं। फिर चाहे वह शो से किसी को घर से बेघर होने से बचाना हो या फिर पारस को टाॅप 4 में पहुंचाने वाला टास्क हो। सिद्धार्थ के इस फैसले से कई बार शहना नराज भी हुईं हैं।

PunjabKesari

वहीं इस बार के इंम्यूनिटी वाले टास्क में शहनाज और आरती की जगह परास के सेव करने के बाद से ही सिद्धार्थ पर कई तरह के सवाल उठे। वहीं अब बिग बाॅस के घर में लगी अदालत में एक बार फिर सिद्धार्थ से इससे रिलेटिड सवाल किया जाएगा।

PunjabKesari

सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि एंकर सिद्धार्थ से ये भी कहते नजर आए कि आप खेल में सबको नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं। एंकर सिद्धार्थ से कहते हैं कि इंम्यूनिटी टास्क में आपने पारस को चुना क्योंकि वो आपको टक्कर नहीं दे सकते हैं।

PunjabKesari

शहनाज टक्कर दे सकती है तो इससे साइड कर दो। इस पर सिद्धार्थ कहते हैं-'मैं शो में सभी का अपना प्रतिद्वंद्वी मानता हूं लेकिन शहनाज को नहीं।' इसके बाद कठघरे में सभी कंटेस्टेंट्स बारी बारी से आते हैं। वहीं अब देखना है कि सिद्धार्थ से इस जवाब पर शहनाज का क्या रिएक्शन होगा। 

PunjabKesari

शो की बात करें तो 'बिग बाॅस 13' के ग्रैंड फिनाले में अब कुछ ही समय बचा है। शो में अब 7 कंटेस्टेंट बचे हैं। जहां सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आसिम रियाज फिनाले में पहुिंचे गए हैं। वहीं शहनाज गिल, आरती सिंह और माहिरा शर्मा पर खतरे की तलवार हैं। 

 

View this post on Instagram

Tomorrow's precap ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #devoleenabhattacharjee #bhartisingh #tiktokindia

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News