''पंजाब की कैटरीना'' के लिए धड़का सिद्धार्थ शुक्ला का दिल, कहा-''शादी के बारे में सोचा जा सकता है''

3/6/2020 10:40:55 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' काफी हिट हुआ, यहीं कारण है कि सो खत्म होने के बाद बी इसके चर्चे हैं।  घर में हुईं लड़ाइयां और कंटेस्टेंट्स के बीच की प्यार भरी दोस्ती भी देखने को मिली। पारस-माहिरा, शहनाज-सिद्धार्थ, मधुरिमा-विशाल, हिमांशी-आसिम की प्यारी दोस्ती को आज भी लोग मिस कर रहे हैं। फैंस जब भी इन कंटेस्टेंट्स से मिलते हैं तब वह  उनसे बिग बॉस की घर की बातें और घर की जोड़ियों के बारे में बातें करते हैं।

वहीं फैंस बिग बाॅस की सबसे फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर के रिश्ते की सच्चाई जानने को बेताब हैं। बिग बॉस जीतने के बाद सिद्धार्थ लगातार लोगों से रुबरू हो रहे हैं। इन इंटरव्यू में कई बार सिद्धार्थ से उनके शहनाज के रिश्ते को लेकर कई सवाल पूछेंगे। वहीं एक बार फिर एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने अपने और शहनाज के रिश्ते के बारे में बातें की।  इंटरव्यू में उनसे सवाल किया गया कि प्यार को नाम क्यों दिया जा रहा है, अगर है तो खुलकर बोलना चाहिए।

इस पर एक्टर ने कहा हां प्यार है...दोस्ती है। सिड से फिर पूछा गया कि दोस्ती है या प्यार हैं। इस पर सिद्धार्थ ने कहा सिर्फ दोस्ती है। सिड का ये जवाब सुनकर वहां बैठी ऑडियंस ने हूटिंग शुरू कर दी। इसके बाद सिद्धार्थ से कहा गया कि ये दोस्ती आगे क्यों नहीं बढ़ रही।

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वो (शहनाज) एक शो कर रही हैं, जिसमें वो बहुत जल्द शादी करने वाली हैं। इंटरव्यू में जब सिड से सवाल किया गया कि आप अभी तक शादीशुदा नहीं हैं, तो सोचा जा सकता है? सिद्धार्थ ने कहा कि हां सोचा जा सकता है। मेरी लिए शहनाज को लेकर कोई बदलाव नहीं आया है।

इंटरव्यू में शहनाज की तारीफ करते हुए सिद्धार्थ ने कहा-' शहनाज एक ऐसी शख्स हैं सके साथ बैठकर आप एक मिनट भी बोर नहीं होंगे। अगर उनके साथ बैठकर आपके पास बातें खत्म हो गईं हैं तो आप उनकी बातें करने लगे तो वो खुश हो जाएंगीं।

बता दें कि शहनाज कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार कर चुकीं हैं लेकिन सिद्धार्थ हमेशा से ये कहते आए हैं कि वो दोनों सिर्फ दोस्त हैं। 
 

 

View this post on Instagram

SidNaaz is Real....Hence Proved #sidharthshukla #sidnaaz #shehnaazgill #bb13

A post shared by BIGG BOSS 13 (@biggbossnews_) on

Smita Sharma