Bigg Boss: फिनाले से पहले सिद्धार्थ ने किया बड़ा खुलासा, रश्मि को बताया रिश्ते में कड़वाहट की वजह

2/13/2020 12:02:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 के फिनाले को बचे चंद दिनों में कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे सामने आ रहे हैं। बीते एपिसोड में घर में वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा पहुंचे और उन्होंने अपने तीखे सवालों से कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे की पोल खोली। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच कड़वाहट की वजह का खुलासा हो गया है।


जब रजत शर्मा ने सिद्धार्थ से रश्मि के रिश्ते के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा-'सर, बात उठी है तो मैं अब आपको बता ही देता हूं। मैं रश्मि को पहले बहुत ज्यादा पसंद करता था, लेकिन सेट पर एक बार इसने कुछ ऐसा कर दिया कि सब कुछ खराब हो गया। 


सिद्धार्थ ने बताया कि एक बार रश्मि ने शो के दौरान इंटरव्यू दिया था, जिमसे इसने कहा था कि मुझे इन चीजों से ज्यादा परेशानी होती हैं। जितनी भी इसने वजह बताई थीं उसमें से दस में से नौ चीजें तो ये खुद करती थी। प्रोडक्शन के लोगों ने भी कहा था ये तो तुम खुद ही करती हो। इसके बाद से चीजें खराब होने लगी। रश्मि कितना झूठ बोल सकती है ,बात से साफ होता है।'  


रजत शर्मा के घर से जाने के बाद रश्मि ने सिद्धार्थ के सामने अपनी बात रखी और कहा, मैने आज तक तुम्हारे खिलाफ कोई आर्टिकल नहीं छपवाया, ये सब जिसने भी किया है मुझे उसका नाम मालूम है, लेकिन उसका नाम में तुम्हे घर से बाहर बताउंगी।


रश्मि की बात सुनकर सिद्धार्थ ने कहा, कि 'ऐसा कोई क्यों करेगा?'तो  रश्मि ने कहा ये सब प्रोडक्शन के लोगों का ही किया धरा है। उन्होंने ने ही ये ऑर्टिकल छपवाया था और सारा ब्लेम मुझ पर डाल दिया। ऐसा इसलिए था क्योंकि तुम उनकी बातें सुनते थे, मेरी नहीं।'

Edited By

suman prajapati