शहनाज संग लड़ाई की खबरों पर सिद्धार्थ शुक्ला का ट्वीट-''भाई इतनी नेगेटिविटी कहां से लाते हो''

7/10/2021 8:46:38 AM

मुंबई: गॉसिप के गलियारों में 'बिग बॉस 13' के फेवरेट कपल  सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिलेशनशिप,दोस्ती की बातें अक्सर सुनने को मिलती हैं।  शो खत्म होने के बाद भी दोनों कई मौकों पर साथ दिखे। दोनों के फैंस आए दिन कपल को लेकर कई तरह से ट्रेंड्स चलाते रहते हैं। हालांकि बीते कुछ दिनों से कपल के बीच लड़ाई और इनकी दोस्ती टूट जाने की खबरें मीडिया में छाई हुई थीं।

इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी परेशान हो गए थे। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने एक ट्वीट किया है जिसे उनका जवाब माना जा रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में ये पूछा कि भाई इतनी नेगेटिविटी कहां से लाते हो।  यानी साफ है कि सिडनाज की दोस्ती बरकरार है।

सिद्धार्थ ने ट्वीट कर लिखा-'भई आई बॉल्स ही चाहिए तो कुछ पॉजीटिव लिख लो। इतनी नेगेटिविटी कहां से लाते हो।आप मुझसे बेहतर मेरे बारे में कैसे जान पाएंगे। बस यही कह सकता हूं।भगवान आप सभी का भला करें।'

हाल में कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात कही गई थी कि सिडनाज की दोस्ती में दरार आ गई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि दोनों के रिश्ते के बीच सिद्धार्थ शुक्ला का गुस्सा आ गया है। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स में  भी दावा किया गया कि दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई है कि उनकी आपस में बातचीत भी बंद हो गए हैं। लेकिन अब खुद सिद्धार्थ शुक्ला ने सामने आकर हर किसी की बोलती बंद कर दी है।

 बता दें कि बिग बॉस 13 में अगर किसी के चर्चे हुए तो वो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती और लड़ाई के हुए थे। सिद्धार्थ और शहनाज जितना लड़ते थे उतना ही प्यार भी एक दूसरे से करते थे। शो से निकलने के बाद भी दोनों की दोस्ती कायम रही. दोनों एक वीडियो सॉन्ग में भी साथ नजर आए।

Content Writer

Smita Sharma