'Bigg Boss 14' के सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला का डैशिंग लुक, सालों बाद एक साथ दिखीं उतरन की इच्छा और तपस

1/24/2021 12:07:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इस हफ्ते 'बिग बॉस 14' के वीकेंड के वार की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स शो को मजेदार बनाने के लिए कई स्टार्स को बुलाया। शनिवार को 'बिग बॉस 14' के सेट पर कई सितारों का जमावड़ा लगा दिखाई दिया।

इसमें 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, 'उतरन' की 'इच्छा' यानि टीना दत्ता और 'तपस्या' यानि रश्मि देसाई शामिल रहे। एक ही छत के नीचे इन तीनों स्टार्स का इकट्ठा होना खासा सुर्खियां बटोर गया और इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

इस दौरान हर किसी की नजर टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला पर ही टिकी रहीं। सिद्धार्थ शुक्ला व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में बेहद डैशिंग दिखाई दे रहे थे।

उन्होंने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। इसके अलावा सिद्धार्थ ने फैंस संग सेल्फी भी ली। 

सालों बाद साथ दिखीं उतरन की इच्छा और तपस्या 

टीवी सीरियल उतरन फेम अदाकारा टीना दत्ता भी इस दौरान 'बिग बॉस 14' के घर के बाहर स्पॉट हुईं। ऑनस्क्रीन बहन को वहां देख रश्मि ने उनके साथ जमकर पोज दिए। लुक की बात करें रश्मि ओरेंज-येलो क्राॅप टाऍप और ट्राउजर में स्टनिंग दिखीं।

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और हाई पोनी टेल से कंप्लीट किया था। वहीं टीना ब्लू कलर के डीपनेक जंपसूट में स्टाइलिश दिखीं। दोनों ने एक साथ कई पोज दिए।

हसीनाओं की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। बता दें कि टीवी सीरियल उतरन के साथ ही रश्मि देसाई और टीना दत्ता ने घर-घर में अपनी जगह बना ली थी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Smita Sharma