'Bigg Boss 14' के सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला का डैशिंग लुक, सालों बाद एक साथ दिखीं उतरन की इच्छा और तपस

1/24/2021 12:07:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इस हफ्ते 'बिग बॉस 14' के वीकेंड के वार की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स शो को मजेदार बनाने के लिए कई स्टार्स को बुलाया। शनिवार को 'बिग बॉस 14' के सेट पर कई सितारों का जमावड़ा लगा दिखाई दिया।

PunjabKesari

इसमें 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, 'उतरन' की 'इच्छा' यानि टीना दत्ता और 'तपस्या' यानि रश्मि देसाई शामिल रहे। एक ही छत के नीचे इन तीनों स्टार्स का इकट्ठा होना खासा सुर्खियां बटोर गया और इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

इस दौरान हर किसी की नजर टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला पर ही टिकी रहीं। सिद्धार्थ शुक्ला व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में बेहद डैशिंग दिखाई दे रहे थे।

PunjabKesari

उन्होंने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। इसके अलावा सिद्धार्थ ने फैंस संग सेल्फी भी ली। 

PunjabKesari

सालों बाद साथ दिखीं उतरन की इच्छा और तपस्या 

टीवी सीरियल उतरन फेम अदाकारा टीना दत्ता भी इस दौरान 'बिग बॉस 14' के घर के बाहर स्पॉट हुईं। ऑनस्क्रीन बहन को वहां देख रश्मि ने उनके साथ जमकर पोज दिए। लुक की बात करें रश्मि ओरेंज-येलो क्राॅप टाऍप और ट्राउजर में स्टनिंग दिखीं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और हाई पोनी टेल से कंप्लीट किया था। वहीं टीना ब्लू कलर के डीपनेक जंपसूट में स्टाइलिश दिखीं। दोनों ने एक साथ कई पोज दिए।

PunjabKesari

हसीनाओं की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। बता दें कि टीवी सीरियल उतरन के साथ ही रश्मि देसाई और टीना दत्ता ने घर-घर में अपनी जगह बना ली थी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News