''जिंदगी बहुत छोटी है....जीवन का आनंद लें, मजे करें'' निधन के बाद वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का ये पुराना ट्वीट

9/2/2021 2:40:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से सुबह ही एक दुखद खबर आई। एक्टर और रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हुआ। मुंबई के कूपर अस्पताल ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है। अस्पताल एक मुताबिक, जब सिद्धार्थ को अस्पताल में लाया गया तब तक वो मृत हो गए थे।  सिद्धार्थ के जाने की खबर से सभी को झकझोर कर रख दिया है।

PunjabKesari

सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर के जरिए फैंस के साथ हमेशा जुड़े रहते थे। ऐसे में अब सिद्धार्थ का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने मौत को लेकर बात की है।

PunjabKesari

वायरल हो रहे इस ट्वीट में सिद्धार्थ ने लिखा था- 'दूसरे आपके बारे में क्या कहते हैं या क्या सोचते हैं, इसकी चिंता करने के लिए जीवन बहुत छोटा है। बस जीवन का आनंद लें, मज़े करें और उन्हें बात करने के लिए कुछ दें।' सिद्धार्थ का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि इस समय सिद्धार्थ का कूपर हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टेम चल रहा है जिसके बाद सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर उनके परिवार वालों को सौंपा जायेगा।  बताया जा रहा है कि अचानक हालत बिगड़ने के बाद एक्टर को अस्पताल ले जाया गया था। वहीं मुंबई के जूहु स्थित आरएन कूपर अस्पताल के फॉरेंसिंक डिपार्टमेंट में सीनियर डॉक्टर ने बताया कि 'सिद्धार्थ शुक्ला को करीब 11 बजे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। जहां पर 40 साल के एक्टर को पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया गया था। हालांकि डॉक्टर्स को अभी उनके पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट का इंतजार है।

PunjabKesari

बता दें कि  सिद्धार्थ नेने 2008 के शो "बाबुल का आंगन" के द्वारा अपने अभिनय की शुरुआत की थी। उन्हें 'लव यू जिंदगी', 'बालिका वधू' और 'दिल से दिल तक' में  के लिए जाना जाता है। उन्होंने रियलिटी शो 'झलक दिखला जा', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' में भाग लिया और विजेता रहे। टीवी के बाद सिद्धार्थ ने बाॅलीवुड का भी रुख किया। वह 'हम्टी शर्मा की दुल्हनिया' में नजर आए थे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News