सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने पहुंची मां, उम्र के इस पड़ाव में इकलौते बेटे के निधन से टूटी रीता शुक्ला

9/3/2021 2:41:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का वीरवार ( 2 सितंबर) को हार्ट अटैक की वजह से  निधन हो गया। सिद्धार्थ ने 40 की उम्र में अंतिम सांस ली। इस खबर से उनके परिवार और दोस्तों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कुछ समय में सिद्धार्थ को अंतिम विदाई दी जाएगी। उन्हें अंतिम विदाई देने उनकी मां भी पहुंच गईं हैं। वहीं एक मां ये बेहद दुखदायक है, जिसके जीवन के अंतिम पड़ाव में उसका इकलौता बेटा इस तरह अचानक साथ छोड़ दिया है।

ऐसे समय में जब उसका पति भी दुनिया में न हो तो ये दुख ओर बढ़ जाता है। हाल ही में सिद्धार्थ की मां की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में सिद्धार्थ की मां की हालत जो है उसे देख किसी का भी दिल टूट जाएगा।

सिद्धार्थ की मां भी इकलौते बेटे को खोने से बुरी तरह टूट गई हैं। इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे पर दुपट्टे से कवर किया था लेकिन उनकी आंखे सब बयान कर रही थीं कि वह इकलौते बेटे के यूं चले जाने से कितनी सदमे में हैं।   

हाल ही में राहुल महाजन ने सिद्धार्थ की मां संग हुईं मुलाकात के बारे में बताया था।  एक रिपोर्ट के मुताबिक  राहुल ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला के पिता को भी हार्ट अटैक हुआ था। लोगों को किसी साजिश की बात नहीं करनी चाहिए।

उन्होंने बताया सिद्धार्थ अलग तरह के इंसान थे वह कभी नहीं चाहते कि हम उनके लिए रोएं। मैं उनकी मां से मिला जो कि बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हैं। उनकी आंखों में आंसू थे लेकिन उन्होंने कहा, मौत तो होती ही है लेकिन इतना जल्दी नहीं होना चाहिए था। पिता की मौत के बाद सिद्धार्थ अपनी मां के बेहद करीब थे। वह एक पल भी मां के बिना गुजार नहीं पाते थे। 


 

Content Writer

Smita Sharma