उम्र के इस पड़ाव में मां को अकेला छोड़ गए सिद्धार्थ, रो-रोकर सूख गए आंसू, शव यात्रा की तस्वीरें देख हर कोई बोला-''भगवान ये दिन किसी मां को ना दिखाए''

9/4/2021 12:23:31 PM

मुंबई: एक्टर और 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को इस दुनिया से चल बसे। 3 सितंबर को ओशिवारा श्मशान भूमि पर सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई दी गई। अब सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की यादें ही हैं जो हम सबके बीच हैं।

पूरे परिवार में अभी भी मातम पसरा हुआ है। वहीं एक मां ये बेहद दुखदायक है, जिसके जीवन के अंतिम पड़ाव में उसका इकलौता बेटा यूं अचानक साथ छोड़ कर चला गया। वहीं जब उस औरत का पति भी दुनिया में न हो तो ये दुख ओर ज्यादा बढ़ जाता है।

इकलौते बेटे के निधन पर सिद्धार्थ की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। उनके आंसू सूख गए हैं,वह भारी मन से सिद्धार्थ के अंतिम यात्रा में पहुंचीं।

सिद्धार्थ की अंतिम विदाई में मां रीता को जिसने भी देखा वह बस यही कह रहा है कि भगवान ये दिन किसी मां को ना दिखाए।

सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर

बेटे को अंतिम विदाई देने के बाद रीता शुक्ला का हाल

'मम्माज बॉय' थे सिद्धार्थ शुक्ला

वह हमेशा से अपनी मां के काफी नजदीक रहे हैं। सिद्धार्थ के लिए उनकी मां बैकबोन हैं जो कि हमेशा हर उतार-चढ़ाव में उनके साथ खड़ी रही हैं। लगभग 13 साल पहले जब सिद्धार्थ के पिता का निधन हुआ तब सिद्धार्थ ने अपनी मां को अपना बेस्ट फ्रेंड माना था।

सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी मां ने परिवार के लिए बहुत कुछ किया है। वह हर मुश्किल समय में भी डटी रहीं। उनकी मां की वजह से वे अपना काम सही से करते हैं। वे हमेशा उनका मार्गदर्शन करती आई हैं। 

जब मां के गले लग रोए थे सिद्धार्थ 

बिग बॉस-13 के घर में भी कई बार सिद्धार्थ को लेकर कहा गया कि वो मम्माज बॉय हैं। जब शो मेें सभी कंटेस्टेंट की फैमिली मिलने पहुंची थी। तब सिद्धार्थ की मां उनसे मिलने आईं थी। इस दौरान शो में काफी एग्रेसिव दिखाई देने वाले सिद्धार्थ मां को देख बच्चों की तरह रोते दिखे। सिद्धार्थ अपनी मां और बहन के लिए एक नरमदिल इंसान हैं। इतना ही नहीं 'बिग बॉस 13' के ग्रैंड फिनाले के वक्त भी सिद्धार्थ की मां उनके साथ मौजूद थीं। ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ ने मां के साथ तस्वीर भी शेयर की थी।

Content Writer

Smita Sharma