सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली ने रखी ऑनलाइन प्रेयर मीट, शाम 5 बजे इस लिंक के जरिए फैंस भी हो सकते हैं शामिल

9/6/2021 9:53:22 AM

मुंबई: एक्टर और 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला महज 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। सिद्धार्थ शुक्ला की असामयिक निधन से हर कोई हैरान है।  हर किसी के लिए इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि उनका चहेता सितारा अब इस दुनिया में नहीं है। जहां एक तरफ इकलौते बेटे के निधन से पूरे परिवार में मातम पसरा है। वहीं फैंस भी सिद्धार्थ के जाने का गम नहीं सह पा रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच अब सोमवार को सिद्धार्थ शुक्ला की प्रेयर मीट रखी गई है। सिद्धार्थ के परिवार ने बेटे के लिए फैंस के प्यार को देखते हुए यह प्रेयर मीट ऑनलाइन रखने का फैसला किया है।

PunjabKesari

इसके अलावा परिवार वालों ने कोविड महामारी को देखते हुए भी ये प्रेयर मीट ऑनलाइन रखी।  इस प्रेयर मीट में सिद्धार्थ शुक्ला के सारे फैंस जुड़कर एक्टर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर सकते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के लिए प्रेयर मीट सोमवार यानी 6 सितंबर शाम 5 बजे रखी जाएगी। इसकी जानकारी करणवीर बोहरा ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने सिद्धार्थ के लिए रखी गई प्रेयर मीट का एक पोस्टर शेयर किया।

PunjabKesari

इसमें प्रार्थना सभा का टाइम और जुड़ने के लिए लिंक की भी जानकारी दी गई है। प्रेयर मीट में ब्रह्मकुमारी योगिनी दीदी की मौजूदगी में मेडिटेशन करवाया जाएगा। करणवीर बोहरा ने लिखा-'आइए हम सब आज शाम 5 बजे अपने दोस्त #सिद्धार्थशुक्ल के लिए उनकी मां #रीताआंटी और उनकी बहनों #नीतू और #प्रीतद्वारा आयोजित विशेष प्रार्थना में शामिल हों।'

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि परिवार के साथ-साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी ब्रह्मकुमारी से जुड़े हुए थे। उनका अंतिम संस्कार भी ब्रह्मकुमारी समाज के रीति-रिवाजों से किया गया था। बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का वीरवार ( 2 सितंबर) को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। सिद्धार्थ ने 40 की उम्र में अंतिम सांस ली। इस खबर से उनके परिवार और दोस्तों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सिद्धार्थ के यूं चले जाने से शहनाज गिल की हालत भी बहुत खराब है। 3 सितंबर को सिद्धार्थ का ओशीवार शमशान घाट में अंतिम विदाई दी गई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News