सिद्धार्थ की माॅम से मिलने पहुंची शहनाज की मां और मासी, चर्चा में हैं गिल और शुक्ला फैमिली की ये तस्वीरें

2/2/2021 10:38:54 AM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल की दोस्ती को फैंस आज भी खूब पसंद करते हैं। दोनों की मुलाकात रियालिटी शो बिग बाॅस 13 के दौरान हुई थी। शो में दोनों के खट्टी मिट्ठी नोक झोंक को काफी पसंद किया गया था।

फैंस इस कपल को सिडनाज नाम से बुलाते हैं।रिपोर्ट्स में कई बार दोनों के अफेयर का जिक्र होते देखा। लेकिन सिद्धार्थ और शहनाज ने कभी भी अपने रिलेशनशिप पर पक्की मुहर नहीं लगाई।

इसी बीच सिद्धार्थ और शहनाज की फैमिली की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शहनाज की मम्मी और मासी सिद्धार्थ की मां रीता के साथ नजर आ रही हैं।

वायरल हुईं इन तस्वीरों में गिल और शुक्ला फैमिली की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही हैं। इन तस्वीरों को शहनाज के पापा संतोख सिंह ने अपने इंस्टा अकाउंट स्टोरी पर शेयर की थीं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि शुक्ला और गिल फैमिली सिडनाज का रिश्ता पक्का करने के लिए मिले हैं। 

बता दें कि शहनाज की मम्मी और मासी एक्ट्रेस का बर्थडे सेलिब्रेट करने आए थे। इस सेलिब्रेशन की वीडियोज शहनाज ने इंस्टा पर शेयर की हैं। इस सेलिब्रेशन में सिद्धार्थ की भी पूरी फैमिली यानि उनकी मां, दोनों बहनें नीतू और प्रीति और एक्टर के जीजू शामिल थे। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि जरुर दोनों परिवारों में कोई तो खिचड़ी पक रही हैं। 

काम की बात करें तो 'बिग बॉस' 13 के बाद ये सिद्धार्थ और शहनाज कई म्यूजिक वीडियोज में एक साथ काम चुके हैं। हाल ही में दोनों के 'शोना शोना' और 'भूला दूंगा' साॅन्ग्स  ने यूट्यूब 100 मिलियन व्यूज क्रॉस किए हैं।

Smita Sharma