सिद्धार्थ की माॅम से मिलने पहुंची शहनाज की मां और मासी, चर्चा में हैं गिल और शुक्ला फैमिली की ये तस्वीरें

2/2/2021 10:38:54 AM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल की दोस्ती को फैंस आज भी खूब पसंद करते हैं। दोनों की मुलाकात रियालिटी शो बिग बाॅस 13 के दौरान हुई थी। शो में दोनों के खट्टी मिट्ठी नोक झोंक को काफी पसंद किया गया था।

PunjabKesari

फैंस इस कपल को सिडनाज नाम से बुलाते हैं।रिपोर्ट्स में कई बार दोनों के अफेयर का जिक्र होते देखा। लेकिन सिद्धार्थ और शहनाज ने कभी भी अपने रिलेशनशिप पर पक्की मुहर नहीं लगाई।

PunjabKesari

इसी बीच सिद्धार्थ और शहनाज की फैमिली की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शहनाज की मम्मी और मासी सिद्धार्थ की मां रीता के साथ नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वायरल हुईं इन तस्वीरों में गिल और शुक्ला फैमिली की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही हैं। इन तस्वीरों को शहनाज के पापा संतोख सिंह ने अपने इंस्टा अकाउंट स्टोरी पर शेयर की थीं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि शुक्ला और गिल फैमिली सिडनाज का रिश्ता पक्का करने के लिए मिले हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि शहनाज की मम्मी और मासी एक्ट्रेस का बर्थडे सेलिब्रेट करने आए थे। इस सेलिब्रेशन की वीडियोज शहनाज ने इंस्टा पर शेयर की हैं। इस सेलिब्रेशन में सिद्धार्थ की भी पूरी फैमिली यानि उनकी मां, दोनों बहनें नीतू और प्रीति और एक्टर के जीजू शामिल थे। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि जरुर दोनों परिवारों में कोई तो खिचड़ी पक रही हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो 'बिग बॉस' 13 के बाद ये सिद्धार्थ और शहनाज कई म्यूजिक वीडियोज में एक साथ काम चुके हैं। हाल ही में दोनों के 'शोना शोना' और 'भूला दूंगा' साॅन्ग्स  ने यूट्यूब 100 मिलियन व्यूज क्रॉस किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News