सिद्धार्थ को पंचतत्व में विलीन होते देख बेसुध हुए आसिम, बुत बन चिता में जलते अपने प्यार को देखती रह गई शहनाज

9/3/2021 4:59:53 PM

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम सफर, पंचतत्व में विलीन सिद्धार्थ शुक्ला.....ये वो शब्द जिसे ना कोई सुनना चाहता था ना ही कोई लिखना लेकिन आज ये शब्द सुनने भी पड़े और लिखने भी पड़े। आप ताकते रहते हैं उस अमिट आसमान को लेकिन ना वो चेहरा दिखता है और ना ही वो आवाज सुनाई देती है आज सिद्धार्थ भी उसी दुनिया के चमकते सितारे बन चुके हैं। 2 सितंबर को हार्ट के चलते दुनिया को अलविदा कह गए सिद्धार्थ का आज यानि 3 सितंबर को अंतिम संस्कार किया गया।

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी रीति रिवाज से संपन्न हुआ ।अंतिम संस्कार पर सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के अलावा उनके जानने वाले, इंडस्ट्री के उनके दोस्त सभी पहुंचे हुए थे लेकिन एक चेहरा जिसे देख हर किसी की आंख और भी नम हो गई वो थीं शहनाज गिल।

PunjabKesari

जब शहनाज अपने प्यार और दोस्त को अंतिम विदाई देने पहुंचीं तो वे बेसुध रहीं। उनसे ये सदमा नहीं सहा जा रहा।

PunjabKesari

हाल ही में शमशान घाट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में शहनाज बुत बन चिता में जलते अपने प्यार को देख रही हैं। शहनाज के बगल में उनके भाई हैं जो अपनी बहन को संभाल रहे हैं। 

PunjabKesari


सिद्धार्थ को पंचतत्व में विलीन होते देख बेसुध हुए आसिम

वहीं  दिवंगत टीवी स्टार के घर सबसे पहले पहुंचने वालों में से उनके बिग बॉस 13 के कॉम्पिटीटर आसिम रियाज भी इस समय काफी दुखी थे। आसिम की शमशान घाट से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के वक्त अर्थी के सामने अकेले बारिश में बैठे हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर में आसिम रियाज काफी बुझे-बुझे और दुखी नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

मां का हुआ रो-रोकर बुरा हाल 

सिद्धार्थ की मां काफी स्ट्रॉन्ग महिला हैं। पति को खोने के बाद सिद्धार्थ और दोनों बेटियों को उन्होंने अकेले पाला। उन्हें अच्छी परवरिश दी लेकिन अब उनकी आंखों के सामने उनका बेटा भी चला गया तो उस पर क्या गुजर रही वो तो बस वहीं जान सकती हैं।  बता दें कि 2 सितंबर को जब सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सामने आईं तो जहां पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सतके में आ गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News