उड़ी ''बिग बाॅस'' फेम सिद्धार्थ शुक्ला की नींद, शहनाज संग शादी की अफवाह के बीच जागकर काट रहे हैं पूरी रात!

2/28/2021 12:44:16 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले ही अफवाह उड़ी थी कि सिद्धार्थ ने अपनी खास दोस्त शहनाज गिल संग चोरी छिपे शादी करवा ली हैं। जैसे ही ये खबर सामने तो खुद सिद्धार्थ शुक्ला भी काफी हैरान रह गए थे। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर इस खबर को झूठ बता दिया था। वहीं अब खबरें सामने आईं हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला रात को चैन से सो नहीं पा रहे हैं।

PunjabKesari

अब आप सोच रहे हैं कि सिद्धार्थ की रातों की नींद उड़ने की वजह शादी की अफवाह है तो ऐसा नहीं हैं। सिद्धार्थ की नींद तो उनकी आने वाली वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' की वजह से उड़ गई है। एंटरटेनमेंट वेब पोर्ट्ल की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला रात 12 से लेकर सुबह 12 बजे की शिफ्ट में काम कर रहे हैं। रातभर शूटिंग करने की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला ठीक से सो नहीं पा रहे हैं।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ शुक्ला आजकल के वल 2-34 घंटे ही सो रहे हैं। नींद पूरी करने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला अपने जिम में वर्कआउट करते हैं। बाकी समय में सिद्धार्थ अपनी स्क्रिप्ट और आने वाले प्रोजेक्ट पर काम करते हैं। ऐसे में सिद्धार्थ के पास सोने के लिए काफी कम समय बचता है। सिद्धार्थ की ये रूटीन देख उनके फैंस काफी हैरान हैं। इसके साथ ही वह सिद्धार्थ के काम करने के जज्बे को सलाम कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

शहनाज संग शादी की खबर पर दिया था ये रिएक्शन

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक ट्विटर यूजर की बात का जवाब देते हुए लिखा-'भाई कुंवारा टैग अच्छा है, मैं तो कुंवारा हूं फिर भी कुछ मीडिया हाउस वालों ने शादीशुदा करार कर दिया है...शायद ये मेरे बारे में मुझसे भी ज्यादा जानते हैं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में सिद्धार्थ के अपोजिट सोनिया राठी हैं। इसमें सिद्धार्थ का अगस्त्य का किरदार निभाएंगे। वहीं सोनिया रूमी के रोल में हैं। पहले ये वेब सीरिज 13 फरवरी को रिलीज होनी थी। वहीं अब खबरें हैं कि ये सीरिज अप्रैल में रिलीज हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News