Pictures:वनपीस ड्रेस में शहनाज ने सिद्धार्थ संग एयरपोर्ट पर मारी धांसू एंट्री, गोवा में न्यू ईयर मनाएंगे सिडनाज

12/27/2020 1:31:20 PM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो  'बिग बॉस' के सीजन 13 केसबसे ज्यादा फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को फैंस काफी पसंद करते हैं। उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर हैशटैग सिडनाज ट्रेंड करा दिया।

भले ही 'बिग बॉस' का सीजन 14 चल रहा हो लेकिन आज भी सीजन 13 की सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी चर्चा में रहती है। हाल ही सिद्धार्थ और शहनाज को एयरपोर्ट पर साथ स्पाॅट किया गया।

सिद्धार्थ और शहनाज गोवा के लिए रवाना हुआ है। लुक की बात करें तो सिद्धार्थ मैहरून कलर के ट्रैक सूट में कूल दिखे। उन्होंने अपने लुक को  ब्लैक शेड्स से कंप्लीट किया था।

इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सिद्धार्थ ने चेहरे पर ब्लू मास्क लगा रखा था। वहीं शहनाज की बात करें तो वह ब्लू कलर की ए लाइन ड्रेस में स्टनिंग दिखी।

उन्होंने इस ड्रेस के साथ ग्रीन कलर की स्लीवलेस जैकेट पहनी थी। ब्लैक शेड्स, मिनिमल मेकअप, हाई पोनी और हील्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। एयरपोर्ट पर 'सिडनाज' ने एक साथ कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

खबरें हैं कि रयूमर्ड कपल एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए गोवा रवाना हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो को बाॅलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल अपनी आवाज देंगी।

पहले इसकी शूटिंग दुबई में होनी थी पर कोरोना की वजह से अब गाने की शूटिंग गोवा में होगी। ये साॅन्ग वेलनाइन से रिलेटिड होगा।  भूला दूंगा, शोना-शोना के बाद ये सिडनाज का एक-साथ तीसरा म्यूजिक वीडियो है। खैर चाहे सिडनाज किसी शूट के लिए ही क्यों ना गए हो पर इस न्यूईयर को दोनों गोना में साथ सेलिब्रेट करेंगे। 


 

Smita Sharma