कंटेस्टेंट्स ने दिए एक-दूसरे को गिफ्ट्स, सिद्धार्थ का शहनाज के लिए ग्रे शॉर्ट्स देख लोटपोट हुईं शिल्पा

2/9/2020 12:12:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 के आखिरी दिनों में कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी जीतने की दौड़ तेजी से चल रही हैं। बचे कंटेस्टेंट्स शो में विजेता बनने के लिए एक-दूसरे को टक्कर दे रहे हैं। वहीं शो में पहुंची एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इसके आखिरी हफ्ते को और भी दिलचस्प बना दिया है। बीते एपिसोड में फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी ने शो कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की।


शिल्पा ने घर में पहुंचने के बाद सबसे पहले कंटेस्टेंट्स को योगा कलास दी। कंटेस्टेंट्स ने शिल्पा के साथ कठिन योगा करते हुए फैंस को खूब हंसाया और उन्हें इम्प्रेस किया। इसके बाद उन्होने शिल्पा को घर में अपने यादगर पल बताते हुए एक-दूसरे को गिफ्ट्स भी दिए। 


सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को गिफ्ट में अपने ग्रे कलर के शॉर्ट्स दिए। सिद्धार्थ के शहनाज के लिए इस गिफ्ट को देखकर शिल्पा समेत सभी घरवाले जोर-जोर से हंसते लग गए।

वहीं, शहनाज गिल ने सिद्धार्थ को गिफ्ट में अपनी लिपस्टिक तोहफे में दी।


इसके अलावा बाकी कंटेस्टेंट्स में से माहिरा ने पारस को परफ्यूमपारस ने माहिरा को अपना ब्रेसलेट दी। आरती सिंह ने रश्मि देसाई को अपना सलवार सूट गिफ्ट किया, वहीं आसिम ने रश्मि को अपना परफ्यूम गिफ्ट में दिया। 
सिद्धार्थ के शहनाज के दिए गिफ्ट को देखने फैंस ने फनी कमैंट किए है। एक ने ट्वीटर पर लिखा, ये बहुत फनी था कि शहनाज कहती है कि अगर में आज शो से बाहर नहीं जाऊंगी तो यही शॉर्ट्स पहन कर सो जाऊंगी। सिद्धार्थ के एक फैन ने लिखा, मुझे ग्रे शॉर्ट्स बहुत पसंद है, सना को नहीं चाहिए प्लीज मुझे दे दो। 

Edited By

suman prajapati