सिद्धार्थ शुक्ला की फैन का कोरोना वायरस टेस्ट आया पॉजिटिव, ''बिग बाॅस'' विनर ने यूं की प्रार्थना

4/5/2020 3:03:22 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। सिद्धार्थ हमेशा सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। वहीं दुनिया में फैले कोरोना वायरस के खतरे को लेकर सिद्धार्थ हमेशा फैंस को सावधानी बरतने को कहते हैं। देश में कोरोनावायरससे संक्रमित लोगों के आंकड़े भी लगातार बढ़ रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच सिद्धार्थ के एक फैन ने उन्हें बताया कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित है, जिसके बाद बिग बॉस विनर ने ट्वीट करके अपने फैन को कुछ यूं ढांढस बंधाई है। दरअसल, एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हूं, कृप्या मुझे अपनी दुआओं में याद रखना। अगर मैं वापस नहीं लौट पाई तो सिद्धार्थ से कहना कि मैं ट्विटर पर केवल उनके लिए आई हूं और मैं उन्हें हमेशा प्यार करती रहूंगी।'

PunjabKesari

फैन के इस ट्वीट का सिद्धार्थ शुक्लाने भी जवाब दिया। सिद्धार्थ ने फैन को रिप्लाई देते हुए कहा-'हाय हानिया, मुझे ये सुनकर काफी दुख हुआ। लेकिन कोई नहीं, तुम जल्दी ही ठीक हो जाओगी और डॉक्टर्स तुम्हारा अच्छे से ध्यान रखेंगे। सामाजिक दूरी का ध्यान रखना, जिससे यह किसी और तक ना पहुंच जाए।

 

PunjabKesari

तुम्हारे जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर ली है और आगे करूंगा भी। मजबूत रहें।' वहीं सिद्धार्थ के इस ट्वीट के बाद से ही फैंस लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो सिद्धार्थ का हाल ही में शहनाज गिल संग एक म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा आया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा खबरें आईं थीं कि था कि सिद्धार्थ ने बॉलीवुड फिल्म साइन कर ली हौ और इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है। वहीं इन सबके बारे में बात करते हुए  सिद्धार्थ ने कहा- 'जब मैं अपनी अगली परियोजना के लिए तैयार रहूंगा, तो मैं निश्चित रूप से आप लोगों को बताऊंगा। तब तक सब अफवाहें हैं।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News