सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए मां रीता शुक्ला ने रखी पूजा! व्हाइट फूलों से सजी एक्टर की तस्वीर देख नम हुईं फैंस की आंखें

9/16/2021 3:21:15 PM

मुंबई: एक्टर और 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत गया है। लेकिन अभी भी किसी को इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि उनका चहेता सितारा अब इस दुनिया में नहीं है। जहां एक तरफ इकलौते बेटे के निधन से पूरे परिवार में मातम पसरा है। वहीं फैंस भी सिद्धार्थ के जाने का गम नहीं सह पा रहे हैं।

इसी बीच सिद्धार्थ की अंतिम शांति के लिए करवाई पूजा के दौरान की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल  हो रही है। तस्वीर में सिद्धार्थ की फोटो के आस-पास को व्हाइट फूलों से सजाया गया है।

वहीं उनकी तस्वीर पर व्हाइट हार चढ़ा है। तस्वीर के आगे मोमबत्तियां जली हैं। वहीं आस-पास कुछ दिए हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर में सिद्धार्थ मुस्कुराते दिख रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को देख एक बार फिर फैंस की आंखें नम हो गई हैं। 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को महज 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। रिपोर्ट के मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ था। सिद्धार्थ को 3 सितंबर को अंतिम विदाई दी गई। इस विदाई में सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला, बहनें प्रीति, नीतू शुक्ला, एक्टर की खास दोस्त शहनाज गिल समेत कई स्टार्स शामिल हुए।

Content Writer

Smita Sharma