सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए मां रीता शुक्ला ने रखी पूजा! व्हाइट फूलों से सजी एक्टर की तस्वीर देख नम हुईं फैंस की आंखें

9/16/2021 3:21:15 PM

मुंबई: एक्टर और 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत गया है। लेकिन अभी भी किसी को इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि उनका चहेता सितारा अब इस दुनिया में नहीं है। जहां एक तरफ इकलौते बेटे के निधन से पूरे परिवार में मातम पसरा है। वहीं फैंस भी सिद्धार्थ के जाने का गम नहीं सह पा रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच सिद्धार्थ की अंतिम शांति के लिए करवाई पूजा के दौरान की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल  हो रही है। तस्वीर में सिद्धार्थ की फोटो के आस-पास को व्हाइट फूलों से सजाया गया है।

PunjabKesari

वहीं उनकी तस्वीर पर व्हाइट हार चढ़ा है। तस्वीर के आगे मोमबत्तियां जली हैं। वहीं आस-पास कुछ दिए हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर में सिद्धार्थ मुस्कुराते दिख रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को देख एक बार फिर फैंस की आंखें नम हो गई हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को महज 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। रिपोर्ट के मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ था। सिद्धार्थ को 3 सितंबर को अंतिम विदाई दी गई। इस विदाई में सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला, बहनें प्रीति, नीतू शुक्ला, एक्टर की खास दोस्त शहनाज गिल समेत कई स्टार्स शामिल हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News