ऑल्ट बालाजी की सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के तीसरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला निभाएंगे मुख्य भूमिका!

6/12/2020 11:52:22 AM

नई दिल्ली। सबसे प्रतीक्षित और बहुप्रतीक्षित वेब शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' पर प्रोडक्शन फिर से जल्द शुरू होने वाला है। शो ने हमें दो टूटे दिलों से मिलवाया था जो एक दूसरे को दर्द से उभरने में मदद करते हैं।

हाल ही में शो की कर्ताधर्ता एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया था कि विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी इस तीसरी किस्त का हिस्सा नहीं होंगे। और ऐसे में उन्होंने दर्शकों से अगली जोड़ी का सुझाव देने के लिए कहा था, जिसे वे देखना चाहते हैं।


फाइनल हुआ एक्टर का नाम
इस पोस्ट के बाद कॉमेंट सेक्शन में कुछ दिलचस्प नामों का सुझाव देखने मिला और अब सुनने में आ रहा है कि शो के लिए मुख्य अभिनेता का नाम फाइनल कर लिया गया है। उनके करीबी एक स्रोत ने साझा किया,'एकता उन अभिनेताओं को कास्ट करना चाहती थीं, जो कहानी के प्लॉट से मेल खाते हो और साथ ही दर्शकों को उसी तरह आकर्षित कर सकें, जैसा कि पिछले लीड्स ने किया था। इस प्रक्रिया में बहुत सारे नामों के सुझाव रखे गए थे और आख़िरकार सिद्धार्थ शुक्ला को फाइनल कर लिया गया है। वहीं, फीमेल लीड की तलाश अब भी जारी है।' शो की कास्टिंग को लेकर कई तरह की अटकलें और चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

एक्ट्रेस का नाम फाइनल होना बाकी
सिद्धार्थ शुक्ला अपने आखिरी रियलिटी शो की जीत के बाद से ही सोशल मीडिया पर दमदार फैन फॉलोइंग के साक्षी रहें हैं। इतना ही नहीं, जब एकता ने प्रशंसकों से सुझाव मांगे, तो अधिकांश लोगों ने उन्हीं के नाम का सुझाव दिया था। इस घोषणा के बाद, अब हम अपनी स्क्रीन पर फिर से प्यार का जादू देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ के साथ कौनसा चेहरा स्क्रीन पर दस्तक देगा।
 

प्यार और रिश्तों की एक ट्विस्टेड कहानी है 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल'
'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' प्यार और रिश्तों की एक ट्विस्टेड कहानी है, जो ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। दमदार कंटेंट और दिल को छू लेने वाले म्यूजिक के साथ, पिछली दो किश्तों ने दर्शकों का दिल जीत लिया था, नजीतन दोनों ही सीजन हिट साबित हुए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News