बेटे सिद्धार्थ के निधन से टूटी मां ने खूब बहाए आसूं, राहुल महाजन से बोलीं-''मौत तो होती ही है लेकिन इतनी जल्दी नहीं...

9/3/2021 9:33:30 AM

मुंबई: एक्टर और 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को इस दुनिया से चल बसे। सिद्धार्थ शुक्ला की यादें ही हैं जो अब हम सबके बीच हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन  उनके परिवार पर इसका गहरा असर पड़ा है। पूरे परिवार में अभी भी मातम पसरा हुआ है। वहीं एक मां ये बेहद दुखदायक है, जिसके जीवन के अंतिम पड़ाव में उसका इकलौता बेटा इस तरह अचानक साथ छोड़ दिया है। ऐसे समय में जब उसका पति भी दुनिया में न हो तो ये दुख ओर बढ़ जाता है। राहुल महाजन जैसे टीवी स्टार्स बीते दिन सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे थे, जहां उनकी मुलाकात एक्टर की मां से हुई।

राहुल महाजन ने सिद्धार्थ की मां की हालात के बारे में बताया। एक रिपोर्ट के मुताबिक  राहुल ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला के पिता को भी हार्ट अटैक हुआ था। लोगों को किसी साजिश की बात नहीं करनी चाहिए।

उन्होंने बताया सिद्धार्थ अलग तरह के इंसान थे वह कभी नहीं चाहते कि हम उनके लिए रोएं। मैं उनकी मां से मिला जो कि बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हैं। उनकी आंखों में आंसू थे लेकिन उन्होंने कहा, मौत तो होती ही है लेकिन इतना जल्दी नहीं होना चाहिए था। 

मां को देख दौड़ पड़े सिद्धार्थ

पिता की मौत के बाद सिद्धार्थ अपनी मां के बेहद करीब थे। वह एक पल भी मां के बिना गुजार नहीं पाते थे। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी मां रीता शुक्ला का ये वीडियो काफी पुराना है। ये वीडियो 'बिग बॉस 13' के उस एपिसोड का है, जब सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने उनकी मां बिग बॉस के घर आई थीं।

सिद्धार्थ ने जैसे ही अपनी मां को गेट के बाहर से देखा, उनके चेहरे पर हंसी और आंखों में आंसू आ गए। उन्हों दौड़कर मां को गले लगाया और रो पड़े। वहीं, उनकी मां की आंखों में भी नमी साफ नजर आ रही थी।

सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में सोनी टीवी के 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से टीवी डेब्यू किया था। शो में सिद्धार्थ ने शुभ रणावत का किरदार निभाया था।  इसके बाद सिद्धार्थ 'जाने पहचाने से.. ये अजनबी', बालिका वधु,दिल से दिल तक में नजर आए। शहनाज रियालिटी शो झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी और बिग बाॅस में काम कर चुके हैं। सिद्धार्थ फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में भी काम कर चुके हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma