''मम्माज बॉय'' थे ''बिग बाॅस 13'' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, देखें एक्टर का मां संग ये क्यूट वीडियो

9/2/2021 12:21:50 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ल के अचानक निधन की खबर ने हर किसी को तोड़ कर रख दिया है। सिद्धार्थ का निधन 40 की उम्र में हार्ट अटैक के चलते हुआ। सिद्धार्थ बुधवार की रात दवाई लेकर सोए थे हालांकि ये जानकारी नहीं है कि उन्होंने कौन सी दवाई ली थी। एक्टर की डेड बाॅडी फिलहाल कूपर हाॅस्पिटल में हैं। सिद्धार्थ की फैमिली की बात करें तो वह उनके परिवार में मां और दो बहने हैं। सिद्धार्थ मां रीता शुक्ला के बेहद करीब हैं।

PunjabKesari

वह हमेशा से अपनी मां के काफी नजदीक रहे हैं। सिद्धार्थ के लिए उनकी मां बैकबोन हैं जो कि हमेशा हर उतार-चढ़ाव में उनके साथ खड़ी रही हैं। बिग बॉस-13 के घर में भी कई बार सिद्धार्थ को लेकर कहा गया कि वो मम्माज बॉय हैं। जब शो मेें सभी कंटेस्टेंट की फैमिली मिलने पहुंची थी।

PunjabKesari

तब सिद्धार्थ की मां उनसे मिलने आईं थी। इस दौरान शो में काफी एग्रेसिव दिखाई देने वाले सिद्धार्थ मां को देख बच्चों की तरह रोते दिखे। सिद्धार्थ अपनी मां और बहन के लिए एक नरमदिल इंसान हैं। इतना ही नहीं 'बिग बॉस 13' के ग्रैंड फिनाले के वक्त भी सिद्धार्थ की मां उनके साथ मौजूद थीं। ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ ने मां के साथ तस्वीर भी शेयर की थी।

PunjabKesari

पिता के निधन के बाद मां बनीं दोस्त 

लगभग 13 साल पहले जब सिद्धार्थ के पिता का निधन हुआ तब सिद्धार्थ ने अपनी मां को अपना बेस्ट फ्रेंड माना था। सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी मां ने परिवार के लिए बहुत कुछ किया है। वह हर मुश्किल समय में भी डटी रहीं। उनकी मां की वजह से वे अपना काम सही से करते हैं। वे हमेशा उनका मार्गदर्शन करती आई हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो सिद्धार्थ अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। इसके बाद साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया।

PunjabKesari

सिद्धार्थ ने टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में लीड रोल मिला। हालांकि उन्हें इस धारावाहिक से खासी पहचान नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने कलर्स टेलीविजन के शो 'बालिका वधू' में सिव का किरदार मिला। इस धारावाहिक से सिद्धार्थ ने पहचान बनाई। इसके बाद वह दिल से दिल तक' में रश्मि देसाई के साथ नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SIDHARTH SHUKLA FANS (@siddiansig)

इस धारावाहिक में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। उन्होंने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज में काम किया है। सिद्धार्थ बिग बाॅस 13 का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने इस सीजन की ट्राॅफी नाम की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News