शहनाज से रिश्ते पर सिद्धार्थ का बड़ा खुलासा, कहा-''उससे उतना ही करीब जितना अपनी फैमिली से''

4/17/2020 3:40:06 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। बिग बाॅस का सीजन चाहे खत्म हो गया हो लेकिन उनके लिए फैंस का क्रेज अभी भी वैसे का वैसे ही है। शो में सिद्धार्थ को पंजाबी सिंगर और माॅडल शहनाज कौर के साथ काफी मस्ती करते देखा गया था। फैंस इस जोड़ी को काफी पंसद करते हैं। सिद्धार्थ और शहनाज की नोक-झोंक के फैंस इस कदर दीवाने है कि दोनों की खुशी और गुस्से का उनके फैंस पर असर देखने को मिलता था। फैंस ने इस कपल को सिडनाज नाम दिया है।

PunjabKesari

हाल ही में सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में शहनाज और बिग बाॅस में उनके सफर के बारे में कई बातें शेयर की। इस दौरान जब सिद्धार्थ से शहनाज संग उनकी बाॅन्डिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिंगर को उनकी जिंदगी का खास हिस्सा बताया।

PunjabKesari

जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि वह अपनी जीत का श्रेय शहनाज को देंगे। इस पर एक्टर ने कहा मैं अपनी जीत का पूरा श्रेय उन्हें दूंगा। उसके जैसी लड़की मैंने अभी तक नहीं देखी। वह बहुत बड़ी एंटरटेनर है। सोचता हूं कि अगर वह शो में नहीं होती तो मेरा क्या होता। मैं अपनी मां, बहन या भानजी के जितना करीब हूं, उतना ही करीब मैं शहनाज के भी था।

PunjabKesari

शहनाज संग प्यार के सवाल पर सिद्धार्थ का जवाब

जब सिद्धार्थ से कहा गया कि शहनाज ने तो अपनी ओर से प्यार का इजहार भी किया था, मगर आपने अपनी तरफ से कुछ साफ नहीं किया। इस पर सिद्धार्थ ने कहा मैं शहनाज से उतना ही करीब हूं जितना अपनी फैमिली से।  वह मुझे बहुत प्यार करती है। मेरे लिए वह खास है। मगर अफेयर या शादी जैसी बातें करना जल्दबाजी होगी।

PunjabKesari

इतना कह सकता हूं कि उसके साथ बिग बॉस के घर में बहुत अच्छा समय बीता। हमारे बीच कई बातें ऐसी होती थीं, जो 'बिग बॉस' से जुड़ी हुई नहीं होती थी। हम पर्सनल बातें भी करते थे। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो सिद्धार्थ हाल ही में शहनाज के साथ म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' में नजर आए थे। इस साॅन्ग को लोगों ने काफी पसंद किया। साॅन्ग में सिडनाज की कैमिस्ट्री देखने लायक थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News