BB16: सिद्धार्थ शुक्ला का बड़ा फैन है ''बिग बॉस 16'' का पहला कन्फर्म कंटेस्टेंट, वीडियो देखकर पहचानें कौन है ये एक्टर?

9/25/2022 4:32:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन जल्द ही स्ट्रीम होने वाला है। फैंस इसमें नजर आने वाले कंटेस्टेंट को जानने को लेकर काफी एक्साइटड हैं। इसी बीच शो में नजर आने वाले एक कंटेस्टेंट के चेहरे से पर्दा उठ गया है। मेकर्स ने 16वें सीजन के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट के कुछ वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं, जिनसे हिंट मिल गया है कि फर्स्ट कन्फर्म कंटेस्टेंट कौन है। 

 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट के चेहरे पर मास्क लगा है, लेकिन आवाज और चेहरे से लग रहा है कि यह एक्टर गौतम विज हैं। वहीं बिग बॉस से जुड़ी तमाम अपडेट देने वाले 'द खबरी' पेज ने भी पिछले दिनों अपने एक ट्वीट में गौतम विज के नाम की पुष्टि की थी।

 

 

अब यह कंटेस्टेंट अब वाकई में गौतम विज है या कोई और, यह खुलासा तो 'बिग बॉस 16' की प्रीमियर नाइट में होगा। 

 

वहीं, जब इस कंटेस्टेंट से स्टोरी में पूछा गया कि 'बिग बॉस' के इतिहास का कौन सा कंटेस्टेंट उसका फेवरेट है, तो उसने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज का नाम लिया।

 

बिग बॉस के घर के नियमों को लेकर पूछे गए सवाल इस कंटेस्टेंट ने कहा, 'मुझे साथ खेलना भी पसंद है और सोलो भी खेल सकता हूं। देखते हैं कि कौन दोस्त बनता है और कौन नहीं। पहले रूल समझूंगा। फिर देखूंगा कि वो ब्रेक होना चाहिए या नहीं।'

Content Writer

suman prajapati