प्रोड्यूसर बनीं शहनाज गिल, बधाई देते हुए बोले सिद्धार्थ शुक्ला- काम के लिए याद करना बॉस

5/11/2021 11:19:53 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों की मुलाकात बिग बॉस में हुई थी। शहनाज और सिद्धार्थ में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी। दोनों के रोमांस ने फैंस को दीवाना बना दिया था। हाल ही में शहनाज प्रोड्यूसर बन गई हैं। सिद्धार्थ ने ट्वीट कर शहनाज को फनी अंदाज में बधाई दी है।

PunjabKesari
सिद्धार्थ ने लिखा- हैलो शहबाज बादशाह, मेरे लड़के, तुमने अच्छा काम किया है। मैंने गाने को और गाने में तुम्हें पसंद किया। बहुत टैलेंटेड है। इसी तरह तरक्की करो। @ishehnaaz_gill तुम भी इसी तरह तरक्की करो। तुम अब प्रोड्यूसर बन गई हो। क्या बात है बॉस, वाह। तुमने गदर मचा रखा है। अपने को भी किसी काम के लिए याद करना। गर्व है तुमपर। फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं। दरअसल शहनाज ने भाई शहबाद बादशाह के साथ मिलकर लिटिल स्टार नाम का एक म्यूजिक वीडियो बनाया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है और सभी शहनाज को प्रोड्यूसर बनने पर बधाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें शहनाज और सिद्धार्थ 'बिग बॉस 13' के बाद भी एक साथ है। दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त मानते हैं। दोनों साथ में भुला दूंगा और शोना शोना नाम के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए थे। जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static