फैंस के लिए खुशखबरी: 'द कपिल शर्मा' में शो में मेहमान बनकर पहुंचेगे सिद्धार्थ-शहनाज!

3/9/2020 8:46:29 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' में लड़ाइयां और कंटेस्टेंट्स के बीच की प्यार भरी दोस्ती भी देखने को मिली। पारस-माहिरा, शहनाज-सिद्धार्थ, मधुरिमा-विशाल, हिमांशी-आसिम की प्यारी दोस्ती को आज भी लोग मिस कर रहे हैं। शहनाज-सिद्धार्थ 'की बिग बॉस 13' की जर्नी ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। शो खत्म होने के बाद भी दोनों के बीद दोस्ती बरकरार है। दोनों की क्यूट बाॅन्डिंग और नोक झोंक फैंस को इस कदर पसंद गया कि #SidNaaz ट्रेंड होने लगा। इस सीजन की बेस्ट जोड़ी शहनाज-सिद्धार्थ की नोंक-झोंक को फैंस काफी मिस कर रहे हैं।

फैंस इन जोड़ी को एक बार फिर साथ देखना चाहते हैं। इसी बीच हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो ये जोड़ी जल्द ही काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में बतौर गेस्ट नजर आ सकती है। वहीं अगर ऐसा होता है तो ये सिडनाज के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है।

बता दें कि शहनाज इन दिनों रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में अपना दुल्हा ढ़ूढ रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला भी इस शो का हिस्सा बनने के लिए गए हुए। उस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को अपने सामने दोबरा देखकर शहनाज काफी इमोशनल हो गई थीं और सिद्धार्थ के गले लगकर रोई भी थीं। वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो वह इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं। 

Smita Sharma