First Poster: सिद्धार्थ की आंखों में खोईं शहनाज,''भूला दूंगा'' साॅन्ग में ''सिडनाज'' की दिखेगी क्यूट कैमिस्ट्री

3/17/2020 1:08:44 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही एक  वीडियो म्यूजिक में नजर आएंगे। इस वीडियो म्यूजिक का नाम 'भूला दूंगा' है। बीते दिनों ही सेट से कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। वहीं हाल ही में इन दोनों के साॅन्ग का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है।

PunjabKesari

इस पोस्ट में सिद्धार्थ और शहनाज के दूसरे की आंखों में खोए दिए रहे हैं। लुक की बात करें तो सिद्धार्थ व्हाइट टी-शर्ट,डेनिम जैकेट और जींस में दिख रहे हैं। वहीं शहनाज पर्पल कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। तस्वीर में सिद्धार्थ शहनाज का हाथ थामें दिख रहे हैं।  

PunjabKesari

इस पोस्ट को खुद सिद्धार्थ और शहनाज ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'Are you ready to witness #SidNaaz’s undeniable chemistry in @DarshanRavalDZ’s love ballad ‘BHULA DUNGA’? Coming soon! Stay tuned!! Fact that he used #SidNaaz in his caption! My poor heart! Please! #BhulaDungaFirstLook। पोस्टर लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गया है। सिडनाज़ के फैंस को पोस्टर बहुत पसंद आ रहा है। उनके कई सरे फैंस पोस्टर को रीट्वीट कर रहे है।

PunjabKesari

बता दें कि बिग बॉस 13 में शहनाज ने अपने चुलबुले अंदाज से लाखों-करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया था। इसके अलावा सिद्धार्थ संग उनकी नोक-झोंक फैंस को खूब भायी थी। वहीं बिग बाॅस के बाद पहली बार ऑन स्क्रीन रोमांस करते नजर आएगे। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो शहनाज को बिग बॉस 13 के बाद ही 'मुझसे शादी करोगे' जैसा टीवी शो मिला है जो इस वक्त कलर्स पर ही दिखाया जा रहा है। हालांकि इस टीवी शो को दर्शकों से खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है और इसके बंद होने की खबरें सामने आ रही है। वहीं सिद्धार्थ जल्द ही विकास गुप्ता के नए प्रोजेक्ट में दिखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News