शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला की मोहब्बत के अनदेखे रंग, इश्क में डूबी इन तस्वीरों में बसती है कायनात

5/18/2020 12:50:54 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' की मोस्ट फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। इस जोड़ी ने  हर दिल पर राज किया है। बिग बाॅस चाहे खत्म हो गया है लेकिन इस जोड़ी की डिमांड आज भी है। 1 महीने पहले रिलीज हुए सिद्धार्थ और शहनाज के साॅन्ग भुला दूंगा को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस साॅन्ग को अब तक 62 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

सिडनाज से मशहूर इस जोड़ी की दीवानगी लोगों पर आज तक बरकरार है। फैंस आए दिन इस जोड़ी की तस्वीरों का कोलाज बना शेयर करते रहते रहते हैं। शहनाज और सिद्धार्थ के चाहने वाले इन्हें एक साथ देखना चाहते हैं।

आज इस पैकज में हम आपको सिडनाज की कुछ रोमांटिक तस्वीरें दिखाने वाले हैं। बता दें कि शहनाज सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस को अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के साथ एंटरटेन करती रहती हैं।

उनकी मासूमियत और उनकी अदाओं की तो दुनिया वैसे ही दीवानी है। वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो वह सोशल साइट पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं।

काम की बात करें तो शहनाज हाल ही में पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साॅन्ग कह गई साॅरी में नजर आईं थीं।

लाॅकडाउन के कारण इस साॅन्ग की वीडियो की शूटिंग नहीं की। हालांकि जैसे ही लाॅकडाउन खत्म होगा दोनों इस साॅन्ग की शूटिंग शुरु कर देंगे।

काम की बात करें तो शहनाज हाल ही में पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साॅन्ग कह गई साॅरी में नजर आईं थीं। लाॅकडाउन के कारण इस साॅन्ग की वीडियो की शूटिंग नहीं की। हालांकि जैसे ही लाॅकडाउन खत्म होगा दोनों इस साॅन्ग की शूटिंग शुरु कर देंगे।

 

Smita Sharma