Spotted: शहनाज गिल संग डेट पर पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला को फैंस ने घेरा, पीछे बैठ खाने का मजा लेती दिखीं एक्ट्रेस!

8/28/2021 8:49:18 AM

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बी-टाउन इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों की मुलाकात बिग बाॅस 13 के दौरान हुई थीं। घर के अंदर सिद्धार्थ और शहनाज की क्यूट नोक-झोंक फैंस को इस कदर पसंद आईं कि उन्होंने इस जोड़ी को सिडनाज का नाम दे दिया। बिग बाॅस के बाद भी फैंस के बीच सिडनाज का क्रेज खत्म नहीं हुआ। वैसे तो सिद्धार्थ और शहनाज दोनों ने ही अपने इस रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया है पर उन्हें देख ऐसा नहीं लगता कि दोनों सिर्फ दोस्त हैं।

PunjabKesari

सिद्धार्थ और शहनाज की अक्सर साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते की तस्वीरें वायरल हो रहती हैं। कुछ दिन पहले ही इस रयूमर्ड कपल को लोनावला में देखा गया था। वहीं अब एक बार फिर ये रयूमर्ड एक-साथ स्पाॅट हुआ। वायरल तस्वीरों में  दोनों साथ तो नजर नहीं आ रहे हैंl हालांकि दोनों एक ही फ्रेम में जरूर नजर आ रहे हैंl

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला मुंबई के एक  रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थेl इस दौरान एक फैन ने उनसे मुलाकात की,जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की। इन तस्वीरों में जहां सिद्धार्थ फैन के साथ पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं शहनाज उनके पीछे नजर आ रही हैं। शहनाज इस दौरान पीछे बैठ खाना लुफ्त उठा रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो शहनाज ब्लू आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं सिद्धार्थ ब्लू टी शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं। सिडनाज की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में सिद्धार्थ शहनाज शहनाज गिल की ढाल बने और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे यूजर को मुंहजोड़ जवाब दिया। दरअसल, एक फैन क्लब ने ट्वीट कर कहा कि शहनाज गिल अपने फैंस को प्रोत्साहित करती हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ लिखेंl इस पर सिद्धार्थ ने लिखा था-'प्लीज, आपको उसे बेज्जत करने की जरूरत नहीं है। यह उसकी गलती नहीं है। ये उसकी एफडी से कुछ लोग हैं। मेरी तरह वह खुद भी लोगों से यह सब बंद करने के लिए कह चुकी है। सभ्य बनते हैं और इस जगह को और अच्छा बनाते हैं जिससे हम एंजॉय कर सकें और एक-दूसरे से कुछ सीख सकें।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो हाल ही में ये कपल दो रियालिटी शो बिग बाॅस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में बतौर गेस्ट पहुंचा थे। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला हाल ही में एकता कपूर की  वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' सीजन 3 में नजर आए थे। इसमें सिद्धार्थ के साथ सोनिया राठी थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह शहनाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकते हैं। शहनाज की बात करें तो वह पंजाबी फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी। 
 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News