अधूरा रह गया हमसफर बनने का सपना: शहनाज की सिद्धार्थ संग हो चुकी थी सगाई, दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले थे Sidnaaz!

9/4/2021 2:12:29 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 13' विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया। 3 सितंबर को ओशिवारा श्मशान घाट में सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया गया। एक्टर की अंतिम विदाई में परिवार, दोस्त और स्टार्स शामिल हुए। एक्टर की अंतिम विदाई के दृश्य को देख कर हर किसी की आंखें नम हो गई। सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई। सिद्धार्थ खोने के बाद शहनाज पूरी तरह से टूट गई है। इसी बीच खबर सामने आई है कि सिडनाज दिसंबर में शादी करने वाले थे और दोनों की सगाई हो चुकी थी। 

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ और शहनाज दिसंबर में शादी करने वाले थे। दोनों ने सगाई भी कर ली थी। दोनों के परिवार वाले भी इसके लिए राजी थे और उन्होंने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी थीं। इतना ही नहीं परिवार मुंबई में एक आलीशान होटल के साथ कमरे की बुकिंग, बैंक्वेट और शादी के उत्सव के लिए बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कथित तौर पर तीन-दिन के फंक्शन की प्लानिंग की थी। सिद्धार्थ और शहनाज, उनके दोस्तों और परिजनों ने इसे गुप्त रखा था।

PunjabKesari

शहनाज और सिद्धार्थ ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुल कर बात नहीं की लेकिन वो एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे। हाल ही में सिंगर अबू मलिक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शहनाज, सिद्धार्थ से शादी करना चाहती थीं। अबू मलिक ने कहा कि एक बार शहनाज ने उनसे कहा था कि वह सिद्धार्थ से बोलें कि हम दोनों को शादी कर लेनी चाहिए। यही नहीं, एक बार सिद्धार्थ ने भी अबू से कहा कि वह शहनाज से बहुत प्यार करते हैं।

PunjabKesari
बता दें आखिरी बार सिद्धार्थ और शहनाज को रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 3' और 'बिग बॉस ओटीटी' के सेट पर देखा गया था। यहां पर दोनों हर बार की तरह की लोगों का दिल जीत लिया था। सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज का बहुत बुरा हाल है। सिद्धार्थ की अंतिम विदाई पर शहनाज के आंसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे। दोनों की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई है। दोनों का हमसफर बनने का सपना टूट गया। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News