''भुला दूंगा'' ने दी जस्टिन बीबर के गाने ''साॅरी''को मात, YouTube पर टाॅप 40 में शामिल हुआ साॅन्ग

4/29/2020 10:58:18 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' चाहे खत्म हो गया लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल पर आज भी लोगों का प्यार खूब बरस रहा है। बीते दिनों ही #SidNaaz फैंस ने ट्विटर पर #SidNaazOurSoul को ट्रेंड किया और कुछ ही घटों में ये ट्रेंड मिलियन को छू गया। बता दें कि #SidNaaz फैन क्लब ने कुछ दिन पहले #DilSeSidNaaz के लिए 2.4 मिलियन ट्वीट किए। इन ट्वीट्स को देखकर ये बात तो साफ है कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है।

इसी बीच 'सिडनाज' फैंस के लिए एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, सिद्धार्थ और शहनाज के हाल ही में रिलीज हुए साॅन्ग भुला दूंगा ने YouTube पर टाॅप 40 में जगह बना ली है। इस गाने सपर अबतक 840K प्लस कमेंट आ चुके हैं। इसके साथ ही सिद्धार्थ-शहनाज के साॅन्ग ने पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर के गाने साॅरी जिसके व्यूज 3 बिलियन व्यूज है को कमेंट के मामले में बीट कर दिया है।

जहां 'साॅरी' साॅन्ग पर 8 राख 30 हजार हैं। वहीं सिडनाज के गाने पर जिसके व्यूज 60 मिलियन के उस पर 8 लाख 40 हजार कमेंट हैं। इसके साथ ही साॅरी साॅन्ग कनाडाई बिलबोर्ड चार्ट में 7 हफ्ते से और यूएस बिलबोर्ड हॉट 100 पर 3 हफ्ते से था जो कई मायनों से काफी चौंका देने वाला है। #SidNaaz फैंडम यह साबित कर रहा है कि दुनिया में सबसे स्ट्राॅग फैंडम है। 

'भुला दूंगा' की बात करें तो इसके पुनीत जे पाठक ने कोरियोग्राफ किया है। इस साॅन्ग को दर्शन रावल ने अपनी आवाज दी है। साॅन्ग में सिद्धार्थ और शहनाज की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। इस साॅन्ग को लोगों से खूब प्यार मिला।
 

Smita Sharma