जोड़ी नहीं इमोशन हैं SidNaaz:सिद्धार्थ-शहनाज ने जीता Most Loved Jodi Award, खुशी से झूमे फैंस

9/19/2021 3:54:24 PM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल यानि सिडनाज एक जोड़ी ही नहीं बल्कि लोगों के लिए इमोशन भी हैं। बॉलीवुड या टेलीविजन इंड्रस्टी में शायद ही ऐसी जोड़ी होगी जिसे लोगो ने इतना पंसद किया हो।  यही वजह है कि सिद्धार्थ के जाने के बाद भी उनके ये मानने को तैयार हैं कि वो अब हमारे बीच नहीं हैं।

उनके फैंस का कहना हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा हमारे दिल में रहेगे। उनके चाहने वाला का कहना हैं कि भले ही इस जोड़ी की लवस्टोरी अधूरी रह गई हो लेकिन लेकिन ये जोड़ी अमर हो गई हैं। वहीं हाल ही में सिडनाज ने Most Loved Jodi Award अपने नाम किया। 

सिद्धार्थ-शहनाज को The Clef Music Awards की तरफ से Most Loved Duo To Feature In Music Video Award मिला हैं।  जैसे ही सोशल मीडिया पर इस अवार्ड की अनाउंसमैंट हुईं तो फैंस खुशी से झूम उठे। वह अलग-अलग ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। 

 

 

सिद्धार्थ के निधन से टूटीं शहनाज 

शहनाज गिल अपने रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड और एख्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक दुनिया से चले जाने से बेहद टूट गईं। सिद्धार्थ के आस-पास ही अपनी जिंदगी जीने वाली शहनाज अभी भी ये बात स्वीकार नहीं कर पा रही हैं कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे।

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज की जो तस्वीरें आईं थी उन्हें देख हर कोई चौंक गया था। ऐसे में शहनाज के फैंस और उनके साथ काम करने वालों को एक्ट्रेस की काफी चिंता हो रही हैं। वह कोई ना कोई पोस्ट शेयर कर शहनाज का हौंसला बढ़ा रहे हैं।

बता दें कि शहनाज की बिग बाॅस 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला से मुलाकात हुईं थी। शो के दौरान दोनों के बीच जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली थी। इस दौरान दोनों की नोक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया और कपल सिडनाज के नाम से फेमस हुआ। घर के बाहर भी दोनों की दोस्ती कायम रही। सिद्धार्थ और शहनाज कई म्यूजिक वीडियो में नजर आए। सिद्धार्थ के निधन से कुछ दिन पहले ही दोनों रियालिटी शो बिग बाॅस ओटीटी और डांस दीवाने में पहुंचे थे। 

Content Writer

Smita Sharma