समीर शर्मा के निधन से गम में डूबे सितारे, सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर नुसरत भरूचा ने दी श्रद्धांजलि

8/6/2020 6:02:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की दुनिया के फेमस एक्टर समीर शर्मा अब इस दुनिया में नहीं रहे। खबर है कि उन्होंने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनके निधन की खबर से पूरे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में गम की लहर हैं। समीर के साथ काम कर चुके बड़े-बड़े स्टार्स का उनकी मौत से दिल टूट गया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टर को श्रद्धांजलि दी है।


एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने समीर संग एक फिल्मी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा सच में बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है #RIPSameerSharma. बता दें समीर शर्मा एक्टर फिल्म हंसी तो फंसी में सिद्धार्थ के साथ काम कर चुके हैं।


एक्टर वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर समीर की फोटो शेयर करते हुए उन्हें सांतवना दी है।

 

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने समीर  के अचानक निधन की खबर पर काफी हैरानगी जताई और ट्वीट करते हुए लिखा, मेरा दिल समीर शर्म के परिवार की ओर चला गया, आशा है कि आप शांति में होंगे। बहुत ही दुखद और हैरानीजनक है।

 

नुसरत भरुचा ने दुख जताते हुए लिखा, कितनी बुरी खबर है। आशा करती हूं कि कि आपको शांकि मिली होगी। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।

 


सलमान खान की मूंहबोली बहन श्रेता रोहिरा ने भी समीर के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की। 

  
  

Edited By

suman prajapati