सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की शारीरिक रिश्तों पर बात, बोले- 'प्यार के बिना सेक्स कुछ भी नहीं'

8/19/2022 8:33:59 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के अफेयर्स के चर्चे हैं।  लंबे समय से दोनों के रिश्ते में होने की खबरें आ रही हैं लेकिन दोनों ने इस पर अभी तक चुप्पी साधे हैं। पैपराजी भी दोनों को सीक्रेटली मिलते हुए कैमरा में कैद करता है। इतने समय तक लुका-छुप्पी खेलने के बाद आखिरकार अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने थोड़ा ही सही पर कियारा संग रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया।

दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्टर विक्की कौशल करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में मेहमान बनकर आए। शो में दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले।

इस बीच विक्की कौशल ने भी अपनी लविंग वाइफ कैटरीना को लेकर कई बातें बताईं और साथ ही सिद्धार्थ ने भी कियारा संग अपने रिश्ते को लेकर कई हिंट्स दिए। बातों ही बातों में सिड ने ये भी बताया कि सेक्स और प्यार आपस में किस तरह कनेक्टेड है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस बारे में खुलकर बात की कि कैसे प्यार के बिना फिजिकल होना वास्तव में बेईमानी है। एक सेशन में शो के होस्ट करण जौहर ने विक्की कौशल के लिए नेटिज़न्स के कुछ कमेंट्स पढ़े। उनमें से एक ने लिखा- 'विक्की कौशल में इतनी गर्मी है कि कैटरीना को किसी दिलासा देने वाले की जरूरत नहीं होगी।' विक्की ने तुरंत जवाब दिया- 'मुझे यह कमेंट पसंद है।'

करण ने बताया कि विक्की के ऊपर ये कमेंट दूसरों की तुलना में कम ही सेक्सुअल थे। इस बात पर सिद्धार्थ ने कहा-'प्यार भी होना चाहिए। प्यार के बिना सेक्स कुछ भी नहीं है।' 
 

Content Writer

Smita Sharma