रम्यूर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस अंदाज में कियारा को किया बर्थडे विश, खास तस्वीर शेयर कर लुटाया प्यार

7/31/2021 1:11:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का आज बर्थडे हैं। 31 जुलाई को  हसीना अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर रात 12 बजे से ही उन्हें फैंस और करीबियों की शुभकामनाएं मिल रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस के रम्यूर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है। उनका ये पोस्ट अब लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कियारा के साथ अपनी पहली फिल्म के सेट से एक बीटीएस तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा- “जन्मदिन मुबारक हो की शेरशाह का आपके साथ सफर अविश्वसनीय रहा है। इस से बहुत सारी यादें… अद्भुत रहें, बड़ा प्यार #HappyBirthdayKiaraAdvani” इसके साथ ही एक्टर ने एक दिल वाला इमोजी भी लगाया है। 


बता दें, पिछले काफी समय से कियारा और सिद्धार्थ के रिश्ते की अफवाहें चर्चा में हैं। हालांकि दोनों अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं। दोनों ने अब तक अपने रिलेशन को स्वीकार नहीं किया है।

 


काम की बात करें तो कियारा जल्द ही कार्तिक आर्यन और तब्बू के साथ फिल्म 'भूल भुलैया 2' में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर फिल्म 'जुग जुग जीयो' भी है।

Content Writer

suman prajapati