बैंड बाजा बारात: 6 फरवरी को सात फेरे लेंगे सिद्धार्थ-कियारा, जैसलमेर के महल में आएगी बारात

12/31/2022 9:36:04 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अफेयर की खबरें बार-बार सुर्खियां बटोर रही हैं। भले ही न तो सिद्धार्थ और न ही कियारा ने अपने रिश्ते की पुष्टि की है। दोनों को अक्सर एयरपोर्ट या अन्य इवेंट्स में एक साथ स्पॉट किया जाता है, जिससे फिर दोनों के अफेयर की खबरें तूल पकड़ लेती हैं। अब उन्हें लेकर खबर सामने आई है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगे। इस बार तो दोनों की शादी की डेट भी सामने आ गई है।
 


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा फरवरी के पहले हफ्ते में शादी करेंगे। उनके प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को होंगे। इन दिनों में उनके मेहंदी, हल्दी और संगीत फंक्शन होंगे। वहीं, 6 फरवरी कपल के लिए बड़ा दिन होगा। 6 तारीख को सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे संग शादी के बंधन में बंधेगे।

 

वेडिंग वेन्यू के बारे में एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि शादी जैसलमेर पैलेस होटल में होगी और वेडिंग वेन्यू पर कड़ी सुरक्षा होगी।


 
बता दें, हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी न्यू ईयर वेकेशन के लिए एक साथ रवाना हुए हैं। दोनों को बीते दिन एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

काम की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा अपकमिंग फिल्म मिशन मजनू में नजर आएंगे। वहीं, कियारा आडवाणी को हाल ही में गोविंदा नाम मेरा में देखा गया, जिसमें विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर ने भी अहम भूमिका में नजर आए हैं।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News