पिंक लहंगा..डायमंड ज्वेलरी..सिद्धार्थ की दुल्हनिया बनीं कियारा, शादी की तस्वीरें शेयर कर लिखा-'हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई'

2/8/2023 10:34:00 AM

मुंबई. बॉलीवुड के लवेबल कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज में शादी रचाई। शादी के बाद कपल की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं। कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कर खास कैप्शन लिखा है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और नई जिंदगी की शुरुआत के लिए कपल को बधाई भी दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने इंस्टाग्राम पर अपना पहला पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'अब तुम्हारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।'


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इसके साथ ही कपल ने अपनी शादी की तीन खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कीं।  पहली तस्वीर में कियारा और सिद्धार्थ एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं और साथ ही हाथ एक-दूजे के सामने हाथ जोड़ रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

दूसरी में कियारा बड़े ही प्यार से सिद्धार्थ मल्होत्रा का हाथ थामें मुस्कुरा रही हैं। आखिरी तस्वीर में शेरशाह एक्टर अपनी पत्नी कियारा के गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari


अपनी शादी में कियारा आडवाणी बेबी पिंक कलर के लहंगे में खूबसूरत दुल्हन बनी। मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन इस लहंगे के साथ डायमंड और सिल्वर गहने एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे है, तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा गोल्डन और व्हाइट एम्ब्रायडरी शेरवानी में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही फैंस और इंडस्ट्री स्टार्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। सभी न्यूलवेड जोड़े को शादी की खूब शुभकामनाएं देते नजर आए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News