रणबीर-आलिया के रिश्ते से काफी खुश हैं एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ, सामने आई वजह

7/4/2018 1:09:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियां बटौरी। पहले खबरें सामने आई थी कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे। वहीं आलिया के पॉजेसिव नेचर की वजह से सिद्धार्थ ने उन्हें छोड़ दिया तो कभी कहा गया कि दोनों केवल एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

वहीं आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है। वहीं रणबीर के अलावा उनके परिवार को भी आलिया काफी पसंद है। वैसे जिस रफ्तार से आलिया और रणबीर अपने रिश्ते को आगे बढ़ा रहे हैं, इनको शादी के मंडप तक पहुंचने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा। एेसा माना जा रहा था कि आलिया और रणबीर के रिश्ते के बार में जान सिद्धार्थ को काफी बुरा लगा लेकिन एेसा बिल्कुल भी नही हैं। 

जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ को आलिया-रणबीर के इश्क से कोई परेशानी नहीं है। सिद्धार्थ खुद चाहते हैं कि आलिया अपने जीवन में आगे बढ़ें। सिद्धार्थ अब आलिया को केवल एक अच्छा दोस्त मानते हैं। लोगों के दिमाग में जो भी ख्याल आ रहे हैं, वो सरासर गलत है।

फिल्मों की बात करें तो  संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म 'संजू' में रणबीर की एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन और मोनी राॅय है।

Punjab Kesari