रोहित शेट्टी की वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान घायल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, चोट के निशान दिखाते हुए बोले- ''एक्शन हीरो का असली पसीना, असली खून के बराबर''

5/16/2022 11:37:46 AM

मुंबई. एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत जल्द ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। एक्टर बहुत जल्द रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग गोवा में चल रही है। शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ घायल हो गए हैं। एक्टर के हाथ पर चोट लग गई, जिसकी तस्वीर और वीडियो सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 


तस्वीर में सिद्धार्थ अपनी बांह पर लगी चोट के निशान दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर के साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सिद्धार्थ एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं, जिस दौरान उन्हें चोट लग जाती है। इस तस्वीर और वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- 'एक्शन हीरो का असली पसीना, असली खून के बराबर है! रोहित सर गोवा में कुछ शानदार एक्शन दृश्यों के लिए कैमरे संभाल रहे हैं।' फैंस इस तस्वीर और वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर को अपना ख्याल रखने के लिए कह रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

काम की बात करें तो सिद्धार्थ ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद एक्टर ने कई हिट फिल्में दी। 'इंडियन पुलिस फोर्स' वेब सीरीज के अलावा सिद्धार्थ योद्धा और मिशन मजनू में भी नजर आएंगे। फैंस एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur