35 के हुए ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर'' एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, इस एक्ट्रेस संग डेटिंग के हैं चर्चे

1/16/2020 10:58:58 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड का एक ऐसा चेहरा बन चुके हैं, जिन्हें अपनी पहचान के लिए किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा इंडस्ट्री में हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में से एक हैं। आज सिद्धार्थ अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर अपनी परफेक्ट अंदाज की तस्वीरें शेयर कर फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहते हैं। तो चलिए आज एक्टर के बर्थडे पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ रोचक बातें...

PunjabKesari
सिद्धार्थ का जन्म 16 जनवरी, 1985 में दिल्ली में हुआ था। एक्टर को अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीब 7 साल हो गए हैं। बता दें सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था, लेकिन उनके लिए बॉलिवुड का ये सफर आसान न था।

PunjabKesari

सिद्धार्थ को बचपन से ही एक्टर बनने का बड़ा शौंक था, जिसे पूरा करने के लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े।  

PunjabKesari
एक्टर ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि बॉलिवुड का सफर उनके लिए कोई आसान बात नहीं थी, इसके लिए उन्हें मुंबई में काफी लंबे समय तक स्ट्रगल करना पड़ा है। उन्होंने बताया कि एक बार उन्हें ऐसा भी लगा कि उन्हें बॉलिवुड से उन्हें क्विट कर लेना चाहिए। इस बात से उनके पेरेंट्स भी काफी परेशान रहने लगे। लेकिन 
सिद्धार्थ ने अपने हीरो बनने के सपने को बरकरार रखा और आखिर सफल हो ही गए। 

PunjabKesari
साल 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरूआत कर सिद्धार्थ सफलताओं की ओर बढ़ने लगे। इस फिल्म में एक्टर के किरदार को खूब सराहा गया। इसके बाद उन्होंने हसी तो फसी, एक विलेन, बार-बार देखो, इत्तेफाक जैसी एक से एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। हालिया रिलीज हुई फिल्म मरजावां से सिद्धार्थ ने खूब सुर्खियों बटोरीं। एक्टर को कई बार फिल्मों में बेस्ट एक्टर के किरदार के लिए अवॉर्ड्स से सम्मानित भी किया जा चुका है।

PunjabKesari
इन दिनों सिद्धार्थ कियारा आडवाणी को डेट की खबरों को लेकर भी चर्चा में हैं। पिछले काफी दिनों से एक-दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आ रही हैं।

PunjabKesari

अक्सर दोनों स्टार्स को कई जगहों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि दोनों ने अपने अफेयर की खबरों को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। 
काम की बात करें तो सिद्धार्थ बहुत जल्द विष्णु वर्धान की फिल्म 'शेरशाह' में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म 7 मार्च, 2020 को पर्दे पर रिलीज होगी।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News