कियारा संग बर्थडे बैश में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मारी धांसू एंट्री, पत्नी की कमरिया पर हाथ रख एक्टर ने दिए जबरदस्त पोज

3/17/2023 3:30:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों शादी के बाद अपनी केमिस्ट्री को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। शादी के बाद कपल को कई जगह एक साथ स्पॉट किया गया, जहां दोनों पॉवर कपल गोल्स देते नजर आए। इसी बीच बीती रात एक बार फिर सिड-कियारा को एक साथ देखा गया। दरअसल, गुरुवार रात यह कपल अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के बर्थडे बैश में पहुंचा, जहां दोनों अपनी केमिस्ट्री से लोगों का खूब ध्यान खींचते नजर आए। सिड-कियारा की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्वेता बच्चन नंदा के बर्थडे बैश में सिद्धार्थ-कियारा ने धांसू एंट्री मारी।

 

सिद्धार्थ अपनी पत्नी की कमरिया पर हाथ डाले नजर आए और कियार पति की बाहों में पैपराजी के लिए स्टाइलिश पोज देती दिखीं।

 

 

इस दौरान जहां कियारा पिंक फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस दिखीं, वहीं सिद्धार्थ ग्रे शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में काफी डैशिंग लगे। एक साथ सिड कियारा में गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही शादी रचाई थी। कपल की शादी में उनके पारिवारिक सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म 'योद्धा' और वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगे। वहीं, कियारा आडवाणी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' और फिल्म 'आरसी 15' नजर आएंगी।

Content Writer

suman prajapati