सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म Mission Majnu इन दिन होगी रिलीज

11/2/2021 3:12:39 PM

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रश्मिका मंदाना अभिनीत, आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन की जासूसी थ्रिलर फिल्म मिशन मजनू  13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी । फिल्म रिलीज़ डेट की घोषणा के साथ फिल्म मेकर्स ने एक फोटो का अनावरण भी किया जिसमे सिद्धार्थ मल्होत्रा  नज़र आए। इस पोस्टर ने  फिल्म की कहानी के प्रति लोगों की उत्सुकता को और भी बढ़ा दी है। यह फिल्म पाकिस्तान की धरती पर भारत के सबसे साहसी गुप्त ऑपरेशन से प्रेरित है।

 

शांतनु बागची द्वारा निर्देशित, आगामी फिल्म 1970 के दशक में सेट की गई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में  ​​​​एक रॉ एजेंट (पहली बार) की भूमिका निभाएंगे, जो भारत के ऑपरेशन का नेतृत्व करता है। भारत की नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना इस फिल्म से हिंदी फिल्म जगत में कदम रख रही हैं।

 

शांतनु बागची द्वारा निर्देशित रॉनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी) , अमर बुटाला और गरिमा मेहता (गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया) द्वारा निर्मित फिल्म मिशन मजनू को, परवेज़ शेख, असीम अरोरा, और सुमित बठेजा ने लिखा है।  इस फिल्में में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना ,शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News