Sidharth-Kiara ने शुरु की शादी की तैयारियां ! वेडिंग आउटफिट फाइनल करने पहुंची एक्ट्रेस

2/1/2023 10:26:37 AM

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी बी टाउन के मोस्ट फेमस कपल में से एक हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। पिछले कई दिनों से खबरें हैं कि, सिद्धार्थ और कियारा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, सिद्धार्थ और कियारा ने अभी तक अपनी शादी को लेकर चुप्पी साधे हुई है। लेकिन अब ये लग रहा है कि कपल ने शादी की तैयारियां शुरु कर दी हैं। 

 

दिल्ली में फैमिली के साथ शादी की तैयारी कर रहें सिद्धार्थ !
रिपोर्टस के मुताबिक, सिद्धार्थ अभी अपने होम टाउन दिल्ली में फैमिली के साथ हैं। कहा जा रहा है कि, सिद्धार्थ दिल्ली में रहकर अपनी शादी की तैयारियां कर रहें हैं और यहीं से वह अपनी फैमिली और रिश्तेदारों के साथ राजस्थान रवाना होंगे। हालांकि, इसे लेकर अभी कोई ऑफिशिलय जानकारी सामने नहीं आई है। 

शादी के लहंगे का ट्रायल देने पहुंची कियारा!
वहीं, दूसरी तरफ रुपर्ड ब्राइड टू बी कियारा आडवानी को भी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। मंगलवार रात को कियारा को फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया है। खबरें हैं कि कियारा अपनी शादी के लहंगे के लास्ट मिनट ट्रायल के लिए वहां पहुंची थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ और कियारा ने अपने स्पेशल डे के लिए कस्टम मेड मनीष मल्होत्रा डिजाइन का ऑप्शन सिलेक्ट किया है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

6 फरवरी को होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में एक ट्रेडिशन पंजाबी वेडिंग करेंगे। कपल की शादी बेहद इंटीमेट वेडिंग होगी। जिसमें फैमिली, फ्रेंड्स के अलावा इंडस्ट्री के कुछ खास लोग ही शामिल होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News